मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : May 2, 2019, 3:36 PM IST

ETV Bharat / state

प्रेम संबंध के मामले में युवती के परिवार पर युवक के पिता को जलाने का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

जिले में एक व्यक्ति के जलने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पीड़ित के परिवारवालों ने आरोप लगाया है कि युवती के घरवालों ने इस वारदात को अंजाम दिया है. दरअसल लड़की को बहला-फुसलाकर ले जाने के आरोप में लड़की के परिजनों ने आरोपी युवक के पिता को जला दिया. युवक का पिता 70% प्रतिशत तक जल गया है.

नाराज युवती के घरवालों ने युवक के पिता को जलाया

टीकमगढ़। जिले के पृथ्वीपुर में प्रेमी युगल के घर छोड़कर चले जाने की सजा युवक के पिता को भुगतनी पड़ी. दरअसल आरोप है कि नाराज युवती के घरवालों ने युवक के पिता को जला दिया. जिससे वो करीब 70 फीसदी तक जल गया है. फिलहाल उसका इलाज जारी है. पुलिस मामले में जांच की बात कह रही है. इधर पीड़ित के घरवालों ने पुलिस पर भी प्रताड़ना का आरोप लगाया है.

दरअसल पृथ्वीपुर के वार्ड नम्बर 5 निवासी विजय ठाकुर के बेटे अनुज ठाकुर और एक युवती के बीच अफेयर था. घरवालों ने शादी के लिए मंजूरी नहीं दी, जिसके बाद दोनों घर छोड़कर चले गए. इससे गुस्साए लड़की के परिजन ने लड़के वालों के खिलाफ पृथ्वीपुर थाने में इसकी शिकायत दर्ज करा दी. विजय के परिजनों का आरोप है कि चार दिनों तक पुलिस ने युवक अनुज के पिता विजय और उसकी पत्नी को जमकर प्रताड़ित किया और मारपीट की.

नाराज युवती के घरवालों ने युवक के पिता को जलाया

पीड़ित विजय ठाकुर ने बताया कि जब वह थाने से छूटकर अपने घर जा रहा था, तभी लड़की के पिता और उसके परिवार के लोगों ने उसे जिंदा जला दिया. गंभीर रूप से झुलसे विजय को प्राथमिक उपचार के लिए पृथ्वीपुर अस्पताल ले जाया गया, जहां से डाक्टरों ने उसे झांसी हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया है. फिलहाल युवक के पिता की हालत गंभीर है.

इस मामले में पृथ्वीपुर थाना प्रभारी इस्माइल खान भी इस बात को स्वीकार कर रहे हैं कि शिकायत के आधार पर विजय ठाकुर को थाने बुलाया गया था और दोपहर ढाई बजे उसे वापस भेज दिया गया था. हालांकि वे किसी भी तरह की प्रताड़ना की बात से इनकार कर रहे हैं. पुलिस ने बताया कि शाम को पता चला कि विजय ठाकुर ने आग लगा ली है. पुलिस ने फिलहाल पीड़ित के बयान दर्ज किए हैं और जो आरोप उसने लगाये हैं उसकी जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details