मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बीजेपी विधायक ने सीएम कमलनाथ से मांगा इस्तीफा, कहा-जनमत खो चुकी है कांग्रेस सरकार

By

Published : May 25, 2019, 5:56 PM IST

टीकमगढ़ से बीजेपी विधायक राकेश गिरी ने सीएम कमलनाथ से नैतिकता के आधार पर इस्तीफा देने की बात कही है. उन्होंने कहा कि बीजेपी की जीत ने यह बता दिया है कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार अब जनमत खो चुकी हैं.

टीकमगढ़ बीजेपी विधायक राकेश गिरी

टीकमगढ़। विधानसभा चुनाव में हार झेलने वाली बीजेपी लोकसभा चुनाव में मिली प्रंचड जीत से उत्साहित नजर आ रही है. टीकमगढ़ से बीजेपी विधायक राकेश गिरी ने कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार जनमत खो चुकी हैं, इसलिए सीएम कमलनाथ को अब इस्तीफा दे देना चाहिए.

बीजेपी विधायक ने सीएम कमलनाथ से मांगा इस्तीफा

बीजेपी विधायक ने कहा कि देश की जनता ने मोदी के नाम पर वोट दिया है, जो राष्ट्रवाद की जीत है. देश की जनता ने एक मजबूत प्रधानमंत्री चुना हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी की जीत ने यह बता दिया है कि देश मोदीजी के नेतृत्व में तेजी से आगे बढ़ रहा है. टीकमगढ़ लोकसभा सीट पर बीजेपी को मिली बड़ी जीत पर खुशी जाहिर करते हुए बीजेपी विधायक ने कहा कि यह जीत टीकमगढ़ की जनता की जीत है.

कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी जीत यह बताती है कि प्रदेश की 4 माह की कांग्रेस सरकार के शासन से प्रदेश की जनता त्रस्त हो चुकी है. कांग्रेस हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है. न तो किसानों का कर्ज माफ हुआ, न बिजली बिल माफ है. जबकि प्रदेश में तेजी से अराजकता का माहौल बना है. टीकमगढ़ में तो पुलिस के साथ ही लूट की वारदात को अंजाम दिया गया. जो यह बताता है कि यह सरकार हर मोर्चे पर फेल रही हैं. इसलिए सीएम कमलनाथ को नैतिकता के आधार पर मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे देना चाहिए.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details