मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

छेड़छाड़ करने पर युवक की हुई जमकर पिटाई, पुलिस ने किया मामला दर्ज

टीकमगढ़ में एक दलित लड़की को छेड़ना युवक को उस वक्त महंगा पड़ गया जब लड़की बाजार जा रही थी, छेड़खानी करने के तुरंत बाद ही लड़की के परिजनों ने लड़के की जमकर धुनाई कर दी.

By

Published : Jul 24, 2019, 6:51 PM IST

देहात थाना टीकमगढ़

टीकमगढ़। जिले में बुधवार को एक युवक को एक दलित युवती के साथ छेड़छाड़ करना उस वक्त महंगा पड़ा गया, जब युवती और उसके परिजन ने युवक की जमकर धुनाई कर दी. लड़की का आरोप है कि युवक घर जाते समय अक्सर अश्लीलता और छेड़खानी करता था, जिसकी शिकायत लड़की कई बार कर चुकी थी लेकिन युवक नहीं माना जिसके बाद युवती ने परिजन के साथ उसकी पिटाई कर दी.


मामला देहात थाना इलाके का है. लड़की का आरोप है कि अपने घर से टीकमगढ़ बाजार जाने को निकली तो युवक ने उसके साथ अश्लीलता की, जिसके बाद लड़की और उसके परिजन ने युवक की जमकर पिटाई कर दी. घटना पहाड़ीखुर्द हरपुरा गांव की है, जैसे ही युवक के घर वालों को घटना की जानकारी मिली तो उन्होंने लड़की के भाई की पिटाई कर दी.

छेड़छाड़ करने पर युवक की हुई जमकर पिटाई


दलित लड़की का आरोप है कि युवक लगातार छेड़छाड़ करता था तो वहीं दिनेश यादव ने बताया कि उसने कोई छेड़खानी नहीं की फिर भी मुझे बिना किसी वजह के लड़की के परिजन ने लाठी-डंडों से पीटा. युवक के घायल होने पर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने दोनों पक्षों पर मामला दर्ज किया है.


टीकमगढ़ देहात पुलिस ने लड़की की रिपोर्ट के आधार पर लड़के और उसके भाई पर हरिजन एक्ट तहत मामला दर्ज किया गया तो वहीं जिस लड़के की पिटाई हुई उसकी रिपोर्ट पर लड़की के परिजनों पर मारपीट का मामला दर्ज किया गया है. देहात थाना प्रभारी ने बताया कि यह मामला छेड़खानी से जुड़ा हुआ है और दोनों पक्षो के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details