मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कचौरी से कीड़ा निकलने पर ग्राहक और दुकानदार में विवाद, वीडियो वायरल

सिंगरौली में एक राजस्थान स्वीट्स में ग्राहक की कचौरी में कीड़ा निकलने से हंगामा हो गया. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराया.

By

Published : Feb 11, 2020, 8:47 PM IST

Updated : Feb 11, 2020, 9:31 PM IST

video-of-worm-removal-from-kachori-goes-viral-in-singrauli
ग्राहक और दुकानदार में हुआ विवाद

सिंगरौली। बैढ़न बिलौजी स्थित राजस्थान होटल में कचौरी के अंदर कीड़ा निकलने से होटल संचालक और ग्राहक के बीच में विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया की बीच-बचाव करने के लिए पुलिस को आना पड़ा.

ग्राहक और दुकानदार में हुआ विवाद

पहले भी आ चुके हैं कई मामले

दरअसल परसौना के रहने वाले राजेश गुप्ता अपने अन्य साथियों के साथ शाम के वक्त होटल में कचौरी और लड्डू खाने गये थे. जहां कचौरी खाते वक्त उसमें से कीड़ा निकला. कीड़ा निकलते ही ग्राहक ने दुकान में ही हंगामा खड़ा कर दिया. ये पहला मौका नहीं है जब राजस्थान होटल के खाने में कोई कीड़ा निकला हो. इससे पहले भी कई बार उनके खाने में कीड़े और मक्खियां निकल चुकी हैं. होटलों के खाद्य सामग्रियों में कीड़े सहित मक्खियां निकालना अब आम बात हो चुकी है.

होटल के खाद्य सामग्री के लिए जाएंगे सैंपल

होटल संचालकों को खाद्य विभाग का डर रत्ती भर नहीं रह गया. वो मन मुताबिक गंदगी के बीच खाद्य सामग्री बनाई जाती है. और फिर वहीं ग्राहकों को मन मुताबिक पैसे में बेचा जाता है. कचौरी से कीड़ा निकलने का वीडियो वायरल होने के बाद कलेक्टर का कहना है कि राजस्थान होटल में खाद्य सामग्रियों का सैंपल लेकर जांच की जाएगी और मिलावट पाए जाने पर संबंधित दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Feb 11, 2020, 9:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details