मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

नाले में डूबने से तीन बच्चों की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

सिंगरौली जिले में तीन बच्चों की नाले में डूबने से मौत होने की खबर सामने आई है. ये तीनों बच्चों खेलते खेलते नाले में नहाने चले गए जिसके बाद ये हादसा हुआ.

By

Published : Jun 19, 2020, 8:27 AM IST

three-children-died-due-to-drowning-in-a-drain-in-singrauli
नाले में डूबने से तीन बच्चों की मौत

सिंगरौली। जिले में मानसून की दस्तक देते ही भारी बारिश से नदी नाले उफान पर हैं, वहीं चितरंगी थाना क्षेत्र अन्तर्गत ग्राम सूदा के खैराही टोला में नहाने गए तीन बच्चों की पानी में डूबने से मौत होने का मामला सामने आया है. जिससे गांव में मातम का माहौल है. बच्चों की डूबने की खबर लगते ही चितरंगी पुलिस घटना स्थल पर पहुंची, शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया गया है.

नाले में डूबने से तीन बच्चों की मौत

घटना में बच्चे खेलते खेलते नाला में नहाने गए थे, उसी दौरान तीनों बच्चे नाला में डूब गए. सूचना मिलने के बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और मृत बच्चों के शव को पानी से निकाला. घटना की सूचना देने पर बच्चों के परिजन चितरंगी थाना पहुंचे. जिसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया है. इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

परिजनों का कहना है कि बच्चे नहाने के लिए घर के पास स्थित नाला जैसा कुंड में गए थे, लेकिन घर में किसी को भी इसकी जानकारी नहीं थी. फिलहाल प्रशासन ने कहा है कि जो भी उचित मुआवजा होगा वह बच्चों के परिजनों को दिलवाया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details