मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

निर्माणाधीन बिल्डिंग में मिला मजदूर का शव, पुलिस जांच में जुटी

सिंगरौली में एक दिहाड़ी मजदूर का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. मोरवा थाना पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी है.

By

Published : Jan 29, 2020, 7:14 PM IST

Updated : Jan 29, 2020, 7:24 PM IST

The dead body of the laborer found at the under construction
निर्माणाधीन जगह पर मिला मजदूर का शव

सिंगरौली।एक दिहाड़ी मजदूर का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. मामला मोरवा थाना क्षेत्र के नगर निगम उप कार्यालय स्थित मीट मंडी के पास का बताया जा रहा है. शव मिलने के बाद ठेकेदार ने इसकी सूचना पुलिस को दी. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी है.

निर्माणाधीन जगह पर मिला मजदूर का शव

ठेकेदार ने पुलिस को बताया कि यहां मजदूरी का काम कर रहे विजय रावत की हत्या कर दी गई है. विजय रावत अपने तीन साथी रानी सिंह, महेंद्र कुमार और बुधराज सिंह के साथ निर्माणाधीन कमरे में मिस्त्री का काम करता था. ठेकेदार के मुताबिक मजदूर की प्रेमिका ने उसको बताया कि पिछली रात को शराब के नशे में विजय का झगड़ा महेंद्र और बुधराज से हुआ जिसमें विजय को काफी चोटें आई थी. घटनास्थल पर पहुंचे ठेकेदार को मजदूर का शव मिला, वहीं मौके से मृतक की प्रेमिका फरार बताई जा रही है.

वहीं पुलिस इस पूरे मामले को गंभीरता से ले रही है. पुलिस के मुताबिक तीनों आरोपियों की तलाश के लिए टीम रवाना कर दी गई है, साथ ही आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Last Updated : Jan 29, 2020, 7:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details