मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन, 300 समस्याओं का हुआ निराकरण

आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में ग्रामीणों के लगभग तीन सौ समस्याओं का समाधान किया गया. इस शिविर में पंचायत मंत्री कमलेश्वर पटेल स्वसहायता समूहों को ग्रामीण आजीविका मिशन के तहत सब्जी उत्पादन के लिए 3 लाख 80 हजार, बकरी पालन के लिए 1 लाख 80 हजार की अनुदान राशि दी.

By

Published : Oct 26, 2019, 9:46 PM IST

Updated : Oct 26, 2019, 11:25 PM IST

आपकी सरकार आपके द्वार

सिंगरौली। जिले के देवसर तहसील के मझिगवां में आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम आयोजित किया गया. जिसमें मध्यप्रदेश शासन की योजनाओं को सरल रूप से जनता तक पहुंचाने और जनता की समस्याओं को जाकर दूर किया गया. इस कार्यक्रम में लगभग साढ़े तीन सौ प्रकरणों का समाधान हुआ.
इस शिविर में पंचायत मंत्री कमलेश्वर पटेल के साथ रीवा जोन के पुलिस महानिरीक्षक भी मौजूद रहे. इस जनसमस्या निवारण शिविर में मंत्री ने जनता के सैकड़ों आवेदनों का निराकरण मौके से कराया और अन्य प्राप्त आवेदनों को 15 दिन के अंदर करने के निर्देश दिए.

आपकी सरकार आपके द्वार
कार्यक्रम में स्वसहायता समूहों को ग्रामीण अजीविका मिशन के तहत सब्जी उत्पादन के लिए 3 लाख 80 हजार, बकरी पालन के लिए 1 लाख 80 हजार की अनुदान राशि दी.मंत्री कमलेश्वर पटेल ने हितग्राहियों को लाडली लक्ष्मी योजना, मातृत्व वंदन योजना और कर्मकार मंडल योजना के तहत 51 हजार की सहायता राशि के प्रमाण पत्र दिए. साथ ही किसानों को सरसों और चने के बीज देकर दिव्यांगों को प्रमाण पत्र भी बांटे.
Last Updated : Oct 26, 2019, 11:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details