मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सिंगरौली में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने 13 लड़कियों सहित आरोपियों को किया गिरफ्तार

सिंगरौली में स्पा सेंटरों की आड़ में सेक्स रैकेट चलाए जा रहे थे. यहां से पुलिस ने 13 लड़कियों, 6 ग्राहक और 2 मैनेजर को हिरासत में लिया है.

By

Published : May 12, 2023, 11:02 PM IST

crime
सिंगरौली क्राइम

सिंगरौली।जिले के स्पा सेंटरों से सेक्स रैकेट का मामला सामने आया है. यहां पुलिस को लगातार शिकायतें मिल रही थी कि स्पा की आड़ में सेक्स रैकेट चलाए जा रहे हैं. शिकायत को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक यूसुफ कुरैशी के मार्गदर्शन में पुलिस टीम ने एक साथ कई स्पा सेंटरों पर छापामार कार्रवाई की. यहां महिला थाना पुलिस ने 2 सेंटरों पर दबिश देकर 13 लड़कियों, 6 ग्राहक और 2 मैनेजर को हिरासत में लिया है. इस कार्रवाई से शहर में संचालित अन्य स्पा सेंटर के संचालक भी दहशत में हैं.

स्पा सेंटरों की आड़ में चल रहा देह व्यापार: पुलिस जानकारी के अनुसार कार्रवाई के दौरान जिले में संचालित अंजली सुधांशु स्पा सेंटर, विन्ध्यनगर रोड और ट्रिपल सेवन स्पा सेंटर, बैढ़न से ग्राहक, बॉडी मसाज करने वाली युवतियों के साथ ही आपत्तिजनक सामग्रियां मिली है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए युवतियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. दोनों सेंटरों के मैनेजर और 6 ग्राहकों को पुलिस ने हिरासत में लिया है. स्पा सेंटर संचालकों के खिलाफ पुलिस ने अवैध व्यापार निवारण अधिनियम के तहत अपराध दर्ज कर विवेचना में जुटी है. आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने अनैतिक देह व्यापार करने के लिए केस दर्ज करते हुए कार्रवाई कर रही है.

MP Sextortion: सेक्स रैकेट के जरिए सायबर ठगी, 28 लोगों से लूटे करोड़ों रुपए, 3 गिरफ्तार

Indore Crime News: ब्यूटी पार्लर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने 5 को किया गिरफ्तार, मुख्य आरोपी जाहिद पर लगी रासुका

दूसरे जगह से आई थी युवतियां: पुलिस अधीक्षक यूसुफ कुरैशी ने बताया कि "पूछताछ के दौरान यह संज्ञान में आया है कि शहर में संचालित स्पा सेंटरो में देह व्यापार की सूचना मिली थी. यहां पर अधिकांश ग्राहक दूसरे शहरों से आते हैं. ग्राहकों की रसीद मसाज की काटी जाती है. मगर, केबिन में युवतियों से स्पा के नाम पर गलत काम कराया जाता है. स्पा सेंटरों से कुल 13 युवतियों को दस्तयाब किया गया है जो असम, नागालैंड, ओड़ीसा, कोलकाता और अन्य राज्यों से लाई गई थी. इस कार्रवाई में यह भी जांच की जाएगी की उक्त युवतियों को ह्यूमन ट्रैफिकिंग के तहत तो नहीं लाया गया है. अगर ये मामला प्रकाश में आता है तो संबंधित ह्यूमन ट्रैफिकिंग के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी. जांच के दौरान यह भी पता चला है कि स्पा सेंटर के संचालक दूसरे शहरों में रहने वाले ग्राहकों को अपने यहां काम करने वाली युवतियों के फोटो भेजते थे. ग्राहक को स्पा के लिए वही युवती उपलब्ध कराई जाती, जिसे वह पसंद करते थे."

ABOUT THE AUTHOR

...view details