मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सिंगरौली पुलिस ने 105 मोबाइल फोन लौटाए, आवेदकों के चेहरे पर दिखी मुस्कान, पुलिसकर्मियों के कामों की हो रही प्रशंसा

By

Published : Jun 17, 2023, 5:34 PM IST

सिंगरौली पुलिस ने 3 साल में गुम हुए 14 लाख रुपए कीमत के 105 मोबाइल फोन को आवेदकों को लौटा दिया है. लोग पुलिस की तारीफ करते नहीं थक रहे.

singrauli police returned 105 mobile phones
सिंगरौली पुलिस ने लौटाए 105 मोबाइल

सिंगरौली पुलिस ने लौटाए 105 मोबाइल

सिंगरौली।जिले में पुलिस की 1 पहल ने 105 आवेदकों के चेहरे पर मुस्कान ला दी है. बता दें कि पिछले 3 साल में जिले के कई थाना क्षेत्रों से लगभग 105 मोबाइल फोन गुम गए थे, जिनको साइबर सेल की मदद से सिंगरौली पुलिस ने 2 माह के अंदर खोज निकाला है. अब 105 आवेदकों को सिंगरौली पुलिस ने एसपी कार्यालय बुलाकर उनका मोबाइल फोन वापस किया है. आवेदकों को मोबाइल मिलने पर उनके चेहरे पर मुस्कान आ गई है. आवेदकों ने सिंगरौली पुलिस का आभार भी व्यक्त किया है. 105 मोबाइल फोन की कीमत बाजार में 14 लाख रुपए के लगभग बताई जा रही है.

मोबाइल पाकर आवेदकों के चेहरे पर खुशी:जानकारी के अनुसार सिंगरौली पुलिस अधीक्षक यूसुफ कुरैशी के निर्देशन पर उपनिरीक्षक जितेंद्र भदौरिया के नेतृत्व में साइबर सेल पुलिस टीम और पुलिस शासकीय सेवकों द्वारा 2021, 22 और 2023 में जितने भी आवेदकों द्वारा मोबाइल खोने की शिकायत प्राप्त हुई थी, उन सभी मोबाइलों का पता लगाने के लिए हर संभव प्रयास किए गए. इसके फलस्वरूप साइबर सेल टीम और पुलिस की मदद से पिछले 2 माह में 105 मोबाइल फोन को पुलिस के द्वारा ट्रेस कर बरामद कर लिया गया है.

Also Read: ये खबरें पढ़ें...

सिंगरौली पुलिस के काम की प्रशंसा:सिंगरौली पुलिस अधीक्षक यूसुफ कुरैशी के द्वारा शनिवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय के पास बने रुस्तम हॉल में जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों से प्राप्त आवेदनों के हिसाब से आवेदकों को मोबाइल वापस लेने के लिए बुलाया गया था. यहां आवेदकों को उनका मोबाइल फोन वापस मिला. इस दौरान आवेदक सिंगरौली पुलिस की प्रशंसा भी करते रहे. पुलिस अधीक्षक यूसुफ कुरैशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसकी जानकारी दी. उन्होंने बताया कि सिंगरौली पुलिस का सराहनीय प्रयास और साइबर सेल और पुलिस टीम का अच्छा काम रहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details