मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सिंगरौली में निर्मोही मां की करतूत, नवजात शिशु को सड़क किनारे छोड़ हुई फरार

सिंगरौली में सड़क किनारे ग्रामीणों को एक बच्चा लावारिस हालत में मिला. बच्चे की रोने की आवाज सुनकर राहगीरों और ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. शिकायत पर पहुंची पुलिस ने माता-पिता की तलाश शुरू कर दी है (Singrauli Police Serch Parents Of Newborn).

By

Published : Nov 10, 2022, 4:37 PM IST

singrauli news
सिंगरौली में निर्मोही मां की करतूत

सिंगरौली। मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले में एक निर्मोही मां की शर्मनाक करतूत सामने आई है. जहां एक मां ने अपने नवजात दूध मुहे बच्चे को सड़क किनारे लावारिस हालत में छोड़कर फरार हो गई. मामला जियावन थाना क्षेत्र के जोगिनी का है (Newborn Found On Road In Singrauli) . फिलहाल ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शिशु को अपने कब्जे में लेकर इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया और मां की तलाश में जुट गई.

कड़कड़ाती सर्दी में खुले आसमान के नीचे नवजात को छोड़ गए 'जल्लाद' मां-बाप, हालत गंभीर

जानकारी के मुताबिक सिंगरौली जिले के जियावन थाना क्षेत्र के जोगनी गांव में गुरुवार की सुबह एक लावारिस नवजात बच्चा सड़क के किनारे पड़ा मिला था. राहगीरों व ग्रामीणों को नवजात के रोने की आवाज सुनाई दी. उन्होंने नवजात को रोड पर पड़े देखा और पाया की उसके पास कोई भी नहीं है. जिसके बाद ग्रामीणों ने एवं राहगीरों ने इसकी सूचना जियावन थाना पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची जीयावन थाना पुलिस ने नवजात शिशु को अपने कब्जे में लेकर उसे इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया और बच्चे के माता-पिता की तलाश में जुट गई. वहीं जीयावन थाना पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस पहुंची थी. अब तक नवजात शिशु की पहचान नहीं हो पाई है और ना ही उसके माता-पिता की पहचान हुई है. पुलिस नवजात को अस्पताल में भर्ती करा दिया है और उसके माता-पिता की तलाश में जुट गई है (Singrauli Police Serch Parents Of Newborn).

ABOUT THE AUTHOR

...view details