मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मंत्री प्रदीप जायसवाल ने किया सिंगरौली का दौरा, करोड़ों रुपये के विकास कार्यों को दिखाई हरी झंडी

सिंगरौली जिले में एक दिवसीय दौरे पर आए प्रदेश के खनिज मंत्री प्रदीप जयसवाल ने डिस्ट्रिक मिनरल फंड की बैठक ली. जिसमें उन्होंने खनिज राशि से जिले कि प्राथमिक आवश्यकताओं को पूरा करने कि बात कही.

By

Published : Oct 4, 2019, 5:10 AM IST

मंत्री प्रदीप जायसवाल ने किया सिंगरौली का दौरा

सिंगरौली के प्रभारी मंत्री प्रदीप जायसवाल ने खनिज राशि से जिले में प्रस्तावित एयर स्ट्रिप के लिए 35 करोड़ रुपये, आगनबाडी केंद्रों में बच्चो के बैठने और पानी के लिये 4 करोड़ रुपये और 23 धान खरीदी केंद्रों के निर्माण के लिए 35 करोड़ रुपये कार्यों को हरी झंडी दिखाई है.

मंत्री प्रदीप जायसवाल ने किया सिंगरौली का दौरा

वहीं पिछले10 साल से निर्मित हो रहे सीधी-सिंगरौली हाइवे 39 की दुर्दशा पर मंत्री ने दुख जताया. सड़क की मरम्मत के लिए उन्होंने सीएसआर से राशि उपलब्ध कराने की बात कही है. जबकि पहले से स्वीकृति 386 कार्यों की समीक्षा कर उन्हें समय सीमा में पूरा करने के निर्देश दिए.

गढ़वा थाना क्षेत्र में 50 लाख की रेत के अवैध खनन पर उन्होंने बताया कि इस मामले में कलेक्टर, एसपी और डीएफओ को कड़ी फटकार लगाई गई है. प्रदीप जायसवाल ने बताया कि फटकार लगाने के बाद पुलिस के संरक्षण में हो रही रेत की तस्करी पर दोनों टीमों ने छापामार कर कार्रवाई की है. ये पूरा मामला मुख्यमंत्री कमलनाथ के संज्ञान में है. इसमें शामिल जो भी पुलिस अधिकारी होंगे उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details