मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

नाबालिग छात्रा अपहरण हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

सिंगरौली में नाबालिग छात्रा के अपहरण और हत्या मामले के एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पर पॉक्सो एक्ट के तहत कई धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है.

By

Published : Jul 17, 2020, 2:28 AM IST

The police revealed the murder
हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा

सिंगरौली। जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत पुलिस चौकी सासन अंतर्गत नाबालिक का अपहरण और हत्या मामले में नया मोड़ सामने आया है. आज आक्रोश में ग्रामीणों ने बैढ़न थाने के सासन चौकी का घेराव किया था. लोगों का आरोप है कि इस मामले में पुलिस ने आरोपियों को बचाने की कोशिश की है. छात्रा का अपहरण-हत्या कांड के मामले का कोतवाली पुलिस ने खुलासा करते हुए मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा

आरोपी पर अपहरण, हत्या और ज्यादती का मामला दर्ज किया गया है. बीते एक सप्ताह से जिले के इस हत्याकांड को लेकर आरोपी को पकड़ने के बाद पुलिस को अब थोड़ा आराम मिला है. मामले का मुख्य आरोपी आलम अंसारी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के साथ कई धाराओं में मामला दर्ज किया गया है.

एडिशनल एसपी प्रदीप शेंडे का कहना है कि पिछले18 जून को लापता छात्रा हत्याकांड का आरोपी आलम अंसारी को गिरफ्तार कर पूछताछ की गई, जिसमें आरोपी ने अपराध स्वीकार किया है. अधिकारी ने बताया कि मामले की बारीकी से जांच की जा रही है, जो भी प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष आरोपी होंगे उन पर ठोस कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details