मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Aug 15, 2020, 7:07 AM IST

ETV Bharat / state

नाबालिग प्रेमी ने एक साथ की खुदकुशी, एक ही फंदे पर लगाई फांसी

सिंगरौली चितरंगी थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग युगल ने खुद को फांसी के फंदे पर लटका लिया, जिससे इलाके में सनसनी फैल गई.

minor lovers hang on noose In Chitrangi Singrauli
खुदखुशी

सिंगरौली। चितरंगी थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरूवार सुबह नाबालिग प्रेमी जोड़े ने पेड़ की डाल पर फंदा डालकर खुदकुशी कर लिया. घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को फंदे से उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. ग्रामीणों के मुताबिक घटना गुरूवार सुबह की है. गांव वालों को इसकी जानकारी सुबह छह बजे के आसपास हुई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

नाबालिग प्रेमी ने एक साथ की खुदखुशी

चितरंगी क्षेत्र में गुरुवार को प्रेमी जोड़े को पेड़ की डाल पर झूलते हुए ग्रामीणों ने देखा, इसके बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि दोनों एक ही रस्सी के दोनों किनारों का फंदा बनाकर एक साथ झूल रहे हैं. बताया जा रहा है कि लड़का सीधी जिले के बहरी थाना क्षेत्र का रहने वाला था, जबकि लड़की चितरंगी थाना क्षेत्र की रहने वाली थी. चितरंगी थाना प्रभारी रावेंद्र द्विवेदी ने दोनों शव को नीचे उतरवाने के साथ पंचनामा कराया. चितरंगी थाना प्रभारी रावेंद्र द्विवेदी ने बताया कि घटना से जुड़े पहलुओं की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details