मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Sep 2, 2020, 7:58 PM IST

ETV Bharat / state

मोबाइल के विवाद में नाबालिग का कत्ल, 10 दिन बाद जंगल में मिला शव

सिंगरौली में नाबालिग लड़के का शव अमझर जंगल में मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. विंध्यनगर थाना प्रभारी राघवेंद्र द्विवेदी ने बताया कि, मृतक 22 अगस्त से लापता था. परिजनों ने गुमशुदगी की रिर्पोट थाने में दर्ज करवाई थी. पुलिस उसकी तलाश कर रही थी, इसी दौरान शव मिलने की सूचनी मिली.

Minor murder over mobile
मोबाइल को लेकर नाबालिक का कत्ल

सिंगरौली। 10 दिन से लापता एक नाबालिग लड़के का शव अमझर जंगल में मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. विंध्यनगर थाना प्रभारी राघवेंद्र द्विवेदी ने बताया कि, मृतक 22 अगस्त से ही लापता था. परिजनों ने गुमशुदगी की रिर्पोट थाने में दर्ज करवाई थी. पुलिस उसकी तलाश कर रही थी, इसी दौरान शव मिलने की सूचनी मिली, जिसकी पहचान गुम हुए नाबालिग लड़के के रुप में हुई है. पुलिस ने ये भी माना है कि, हत्या के पीछे 3 लड़के शामिल हैं. जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

रहस्यमई ढंग से गायब हो गया था नाबालिग

10 दिन पूर्व मृतक रहस्यमई ढंग से घर से गायब हो गया था. परिजनों द्वारा काफी खोजबीन के बाद लड़के का पता नहीं चला, तो उन्होंने बच्चे के लापता होने की शिकायत विंध्यनगर थाने में दर्ज कराई थी. विंध्यनगर थाना प्रभारी के मुताबिक नाबालिग की हत्या के पीछे की वजह मोबाइल है, जिसकी वजह से मृतक और तीन आरोपियों के बीच में खींचतान थी. इस बीच आरोपियों ने मोबाइल को लेकर नाबालिग को मौत के घाट उतार दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details