मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

भ्रष्टाचार के आरोप पर बोले मंत्री कमलेश्वर पटेल,'बीजेपी के लोग राजनीतिक षड्यंत्र करते है'

अपने ऊपर लगे भ्रष्टाचार के आरोप पर मंत्री कमलेश्वर पटेल ने बीजेपी निशाना साधा है. उनका कहना है कि बीजेपी के लोग राजनीतिक षड्यंत्र कर रहे है. ऐसे षड्यंत्र से मैं डरने वाला नहीं हूं.

By

Published : Sep 7, 2019, 8:32 AM IST

Updated : Sep 7, 2019, 9:41 AM IST

भ्रष्टाचार के आरोप पर बोले मंत्री कमलेश्वर पटेल

सिंगरौली। समाजवादी पार्टी के विधायक राजेश शुक्ला ने बाला बच्चन, कमलेश्वर पटेल और तुलसी सिलावट समेत कई मंत्री पर लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोप पर मंत्री कमलेश्वर पटेल ने बीजेपी निशाना साधा है. कमलेश्वर पटेल का कहना है कि बीजेपी के लोग राजनीतिक षड्यंत्र कर रहे है. ऐसे षड्यंत्र से मैं डरने वाला नहीं हूं. उनका कहना है कि राजनीतिक जीवन में ऐसे आरोप लगते रहते हैं.

भ्रष्टाचार के आरोप पर बोले मंत्री कमलेश्वर पटेल


मंत्री कमलेश्वर पटेल का कहना है कि अगर मुख्यमंत्री कमलनाथ चाहे तो किसी भी एजेंसी से निष्पक्ष जांच करा सकते हैं. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि हमारी सरकार 5 साल चलेगी बीजेपी के लोग षड्यंत्र करते रहते हैं पर वह कभी सफल नहीं हो पाएंगे.


बता दें कि जिले में 'आपकी सरकार आपके द्वार' के तहत जन समस्या शिविर कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में शामिल होने के जिले के प्रभारी मंत्री प्रदीप जायसवाल और पंचायत ग्रामीण विकास मंत्री कमलेश्वर पटेल कठुआ पहुंचे. जहां उन्होंने ग्रामीणों की शिकायतें सुनी. इस दौरान उन्होंने मौके पर ही 223 लोगों की समस्याओं का निराकरण किया.

Last Updated : Sep 7, 2019, 9:41 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details