मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बीजेपी युवा मोर्चा का झूठ बोले कौवा काटे अभियान जारी, जनता को बता रहे कमलनाथ सरकार के झूठे वादे

सिंगरौली में भाजपा युवा मोर्चा द्वारा झूठ बोले कौवा काटे अभियान चलाया जा रहा है. वे जिले में सब जगह जाकर लोगों को कमलनाथ सरकार ने युवाओं और किसानों के साथ किए छल को याद दिला रहे हैं.

By

Published : Jul 31, 2020, 5:30 PM IST

bjym
भाजपा युवा मोर्चा

सिंगरौली।भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडे द्वारा पूरे मध्यप्रदेश में झूठ बोले कौवा काटे अभियान की शुरुआत की गई. इसी कड़ी में सिंगरौली में भी भाजयुमो जिला अध्यक्ष विनोद चौबे ने प्रेस वार्ता के माध्यम से जानकारी देकर इस अभियान की शुरुआत की. इसमें पूर्ववर्ती कमलनाथ सरकार पर विनोद चौबे ने आरोप लगाया कि कमलनाथ सरकार ने युवाओं के साथ छल किया था.

सिंगरौली जिले के युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष के द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा था कि युवाओं को रोजगार देंगे. उन्होंने युवाओं को रोजगार नहीं दिया, ना ही किसानों का कर्जा माफ किया. किसानों का बिजली के बिल आधा करेंगे, वो नहीं हुआ था. इस तरह पूर्ववर्ती कमलनाथ सरकार ने कई घोषणाएं की थीं. जो उन्होंने पूरी नहीं की. मध्यप्रदेश में उपचुनाव होने वाले हैं फिर से पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने उन क्षेत्रों में जाकर जनता से झूठे वादे कर रहे हैं, उनकी घोषणाओं की पोल खोलने के लिए मध्य प्रदेश के साथ जिले में भी भाजयुमो के कार्यकर्ता जगह-जगह जाकर उनके द्वारा घोषित की गई योजनाओं को पूरा नहीं करने की लोगों को जानकारी देंगे.

भाजयुमो द्वारा इस झूठ बोले कौवा काटे अभियान का माखौल उड़ाते हुए कांग्रेस पार्टी के युवा नेता प्रवीण सिंह चौहान ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री युवाओं से झूठ बोलकर सत्ता में आए थे. उन्होंने कहा था कि वे करोड़ों लोगों को नौकरी देंगे. उन्होंने नौकरी नहीं दीं. इसलिए सबसे पहले उनको झूठ बोलने पर कौवा काटना चाहिए. प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी छल कपट के साथ फिर से सत्ता में आ गए हैं. उन्होंने कहा था कि सिंगरौली को सिंगापुर बनाएंगे, इस जिले का क्या हाल हो गया है झूठ बोलने पर उनको भी कौवा काटना चाहिए. प्रवीण सिंह चौहान ने कहा कि भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं बचा इसलिए ऐसे अभियान चला रही है. प्रदेश की जनता अब समझ चुकी है भाजपा के नेताओं के बहकावे में नहीं आने वाली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details