मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शिव'राज' में किसान खुश, सिंचाई योजना का किसानों को मिल रहा लाभ

मंत्री रामखेलावन पटेल फुटबॉल टूर्नामेंट देखने के बाद क्षेत्र में पहुंचे. मंत्री ने सरकार की उपलब्धि गिनाते हुए कहा कि सरकार के राज में किसान खुश हैं. लेकिन मंत्री जिले में हो रही जर्जर सड़कों के बारे में कुछ कहने से बचते नजर आए.

By

Published : Feb 2, 2021, 10:50 AM IST

Farmers happy in Singrauli
शिव'राज' में किसान खुश

सिंगरौली। जिले में एक दिवसीय फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया. जिसमें अल्पसंख्यक पिछड़ा वर्ग एवं पंचायत ग्रामीण विकास मंत्री रामखेलावन पटेल चितरंगी शामिल हुए. कार्यक्रम के बाद मंत्री ने सरकार की उपलब्धियों के बारे में जानकारी दी.

मंत्री ने कहा कि भाजपा की सरकार में मध्यप्रदेश के किसान खुश हैं. कांग्रेस की सरकार में जहां साढ़े सात लाख हेक्टेयर में सिंचाई की जाती थी. वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सरकार में 40 लाख हेक्टेयर की भूमि पर सिंचाई की जा रही है. जो आगामी 2024 तक बढ़कर 70 से 75 लाख हेक्टेयर हो जाएगी. स्थानीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता के समापन समारोह में शिरकत करने पहुंचे मंत्री का स्थानीय लोगों ने जोरदार स्वागत किया.

कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे मंत्री रामखेलावन पटेल ने कार्यक्रम का शुभारंभ करते हुए पीडीएस भवन धरसड़ा में भवन का शिलान्यास किया. पत्रकारों से वार्ता के दौरान मंत्री ने बताया कि रीवा से सिंगरौली की सड़कें खराब स्थिति में हैं. कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा कि जमाने में पहले गड्ढे हुआ करते थे. वहां भी पक्की सड़कें बनाने का कार्य भाजपा की सरकार ने किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details