मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने किया सिंगरौली का दौरा, पार्टी कार्यकर्ताओं से की मुलाकात

प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का सिंगरौली दौरा संपन्न हो गया है. गृह मंत्री बीजेपी कार्यालय में उपस्थित पार्टी कार्यकर्ताओं से मिले. इसके बाद कलेक्ट्रेट जाकर डीएम एवं संभाग के पुलिस अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की.

By

Published : Dec 3, 2020, 11:40 AM IST

State Home Minister Narottam Mishra
गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का सिंगरौली दौरा संपन्न

सिंगरौली। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का सिंगरौली दौरा संपन्न हो गया है. सबसे पहले गृह मंत्री बीजेपी मुख्यालय पहुंचे, जहां पर इंडियन फेडरेशन आफ वर्किंग जर्नलिस्ट के पत्रकारों से उनकी मांगों को लेकर ज्ञापन लिया. ज्ञापन में पत्रकारों ने कहा कि, 'आए दिन सिंगरौली में पत्रकारों के ऊपर प्राणघातक हमला हो रहा है, कोयला कबाढ़ एवं डीजल की चोरी हो रही है'.

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का सिंगरौली दौरा संपन्न

जिस पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने जांच कराने और कार्रवाई करने की बात कही है. ज्ञापन के बाद नरोत्तम मिश्रा सिंगरौली जिले के बीजेपी कार्यालय में उपस्थित कार्यकर्ताओं से मिले, इसके बाद कलेक्ट्रेट जाकर डीएम एवं संभाग के पुलिस अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की. उक्त अवसर पर जिला पुलिस प्रशासन दल-बल के साथ मौजूद रहा.

कोरोना संकट पर गृह मंत्री ने कहा कि, किसी को हार्ट की बीमारी है, किसी को बीपी की समस्या है, किसी को अन्य गंभीर बीमारियां हैं, जिसकी वजह से भी मौतें हो रही हैं, साथ ही उन्होंने कहा कि, सिंगरौली से ही एक नई पहल की शुरुआत हो रही है, जिसमें अब पुलिस घर-घर जाकर एफआईआर दर्ज करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details