मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पुलिस जवानों से भरी वाहन पलटी, कई लोग घायल

सिंगरौली जिले के बरगवां थाना के पुलिसकर्मी चितरंगी के लिए रवाना हुए थे, अचानक बाइक सवार सामने गया, जिसे बचाने के चक्कर में वाहन पलट गई.

By

Published : Dec 30, 2020, 12:21 PM IST

6 policemen injure
पुलिस वाहन दुर्घटनाग्रस्त

सिंगरौली। बरगवां थाना पुलिस के जवान वाहन में सवार होकर निकले थे, इसी दौरान एक बाइक सवार पुलिस वाहन के सामने आ गया, जिसे बचाने के चक्कर में हादसा हो गया. वहीं वाहन में सवार 6 से अधिक पुलिसकर्मी घायल हो गए.

दरअसल, बरगवां थाना क्षेत्र के बड़ोखर में बाइक सवार को बचाने के चक्कर में पुलिस का वाहन पुल से नीचे जा गिरा. इस हादसे में बोलेरो में बैठे सभी पुलिसकर्मी और चालक घायल हो गए. जानकारी अनुसार सभी पुलिसकर्मी चितरंगी स्थित फायरिंग रेंज जा रहे थे, तभी ग्राम बड़ोखर के पास ये हादसा हो गया. हादसे के बाद बड़ोखर गांव में चीख-पुकार मच गई और आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी गई.

सूचना मिलते ही डायल 100 की टीम मौके पर पहुंची और घायलों को नेहरू शताब्दी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. इस हादसे में सहायक प्रधान आरक्षक एल एन द्विवेदी, प्रधान आरक्षक रमेश कोल, रामचरण सतनामी, आरक्षक अरविंद रावत और चालक लाल बहादुर केवट को गंभीर चोटें आईं हैं. वहीं इस हादसे में आरक्षक गणेश रावत और बृजेंद्र धाकड़ को भी गंभीर चोटें लगी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details