मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सिंगरौली में चार मरीजों की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 11

By

Published : May 26, 2020, 6:49 PM IST

सिंगरौली जिले में कोरोना के मरीज लगातार बढ़ते जा रहे हैं. सोमवार को चार मरीजों की पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद 11 मरीज हो गए हैं. बताया जा रहा है कि यह सभी लोग कोरोना संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आए थे.

Singrauli: Eye-positive report of four more Corona patients
चार और कोरोना मरीजों की आई पॉजिटिव रिपोर्ट

सिंगरौली। जिले में चार कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं. यह सभी मरीज कोरोना पीड़ित के संपर्क में आये थे. बीते दिनों मुंबई से उत्तर प्रदेश के रास्ते जिले में प्रवेश करने वाले एक कोरोना मरीज के संपर्क में 6 लोग आए थे, जिसके बाद सभी के सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे, जिनमें से चार लोगों की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई है. मरीजों में एक 80 वर्षीय वृद्ध भी शामिल है. वहीं चार और मरीज सामने आऩे के बाद जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 11 हो गई है.

जिले में कोरोना संक्रमित व्यक्तियों की संख्या लगतार बढ़ती जा रही है. सोमवार को आई 6 रिपोर्ट में से 4 लोगों की पॉजिटिव रिपोर्ट आई है. जिसमें एक 80 वर्षीय वृद्ध भी शामिल हैं. बताया जा रहा है कि चारों संदिग्ध मरीज एक कोरोना के मरीज के संपर्क में आए थे. उक्त मरीज 15 मई को मुंबई से उत्तर प्रदेश के घोरावल के रास्ते अपने गांव आया था. जिसके बाद वह उक्त लोगों के संपर्क में आया था. हालांकि बाद में प्रशासन को जानकारी लगते ही उसे रीवा मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया गया था.

कलेक्टर केवीएस चौधरी ने बताया कि जिले में पहले से सात कोरोना पॉजिटिव मरीज है, वहीं चार और लोगों की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई है. जिसके बाद जिले में मरीजों की संख्या 11 हो गई है. जिले में सैंपल कलेक्शन की संख्या और तेजी से बढ़ाई जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details