मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

सिंगरौली जिले के सरई में रेलवे ट्रैक पर एक युवक का शव मिला, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है.

By

Published : May 9, 2020, 9:30 AM IST

Breaking News

सिंगरौली। जिले के सरई रेलवे स्टेशन से लगभग 2 किलोमीटर दूर गजराबहरा बाजार की तरफ रेलवे ट्रैक पर बीती रात कविराज पठारी नामक युवक का शव मिला. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, साथ ही मामले की जांच में जुट गई है. मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. मृतक कल शाम से ही घर से लापता बताया जा रहा था.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ट्रेन के ड्राइवर ने हादसे के बाद ट्रेन को रोक दिया था और आसपास के लोगों को बताया था कि, युवक के ट्रेन से टक्कर लगी है. हालांकि कई प्रकार के सवाल खड़े हो रहे हैं, लेकिन सही जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगी.

मृतक के पैर के पास ही एक शराब की खाली बोतल मिली है. अंदेशा जताया जा रहा है कि, युवक नशे की हालत में ट्रेन से टकराया होगा, जिसके चलते ये हादसा हुआ है.मृतक के परिजनों का आरोप है कि, सरई पुलिस घटना की सूचना मिलने के काफी समय बाद घटना स्थल पहुंची और पुलिस को जानकारी होने के बाद भी रात में परिजनों को सूचना नहीं दी. यु

ABOUT THE AUTHOR

...view details