मध्य प्रदेश

madhya pradesh

NH-39 के गड्ढों में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धान की रोपाई कर किया विरोध प्रदर्शन

सीधी- सिंगरौली राष्ट्रीय राजमार्ग की हालत काफी बुरी हो चुकी है, जिसे लेकर शहर कांग्रेस कमेटी ने नेशनल हाईवे पर धरना दिया. साथ गड्ढों में धान की रोपाई कर विरोध जताया.

By

Published : Jul 14, 2020, 11:20 AM IST

Published : Jul 14, 2020, 11:20 AM IST

Updated : Jul 14, 2020, 11:50 AM IST

District Congress Committee city planted paddy on the road and demonstrated
जिला कांग्रेस कमेटी शहर ने सड़क पर धान का रोपा लगाया और प्रदर्शन किया

सिंगरौली।सीधी- सिंगरौली राष्ट्रीय राजमार्ग की दुर्दशा को लेकर शहर कांग्रेस कमेटी ने अनोखा विरोध प्रदर्शन किया. NH- 39 पर बने गड्ढों में धान की रोपाई कर कांग्रेसियों ने अपना विरोध जताया. NH- 39 की खस्ताहाल और जर्जर हालत को लेकर जिला कांग्रेस कमेटी शहर ने सेंटर हॉस्पिटल मोरवा के सामने नेशनल हाईवे पर धरना प्रदर्शन किया. साथ ही राज्यपाल के नाम कलेक्टर प्रतिनिधि को ज्ञापन सौंपा.

कांग्रेसियों का कहना है कि, 6 साल बीत जाने के बाद भी नेशनल हाईवे नहीं बन पाया है, जिससे लोगों को आने- जाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मध्य प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री डॉक्टर महेंद्र सिंह चौहान और जिला कांग्रेस कमेटी शहर अध्यक्ष अरविंद सिंह चंदेल के नेतृत्व में सड़क पर धान का रोपा लगाया और प्रदर्शन किया.

प्रदर्शन करते हुए उन्होंने कहा कि, 6 वर्ष बीत जाने के बाद भी NH- 39 नहीं बन पाया, लोगों को आवागमन में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, इसके बाद सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कार्यक्रम के मुख्य अतिथि, मध्य प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री डॉक्टर महेंद्र सिंह चौहान एवं जिला कांग्रेस कमेटी शहर अध्यक्ष अरविंद सिंह चंदेल के नेतृत्व में सड़क पर धान का रोपा लगाया.

कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला कांग्रेस कमेटी शहर अध्यक्ष अरविंद सिंह चंदेल ने किया. चंदेल ने अपने संबोधन में केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार पर हमाला बोलते हुए कहा कि, गूंगी, बहरी सरकार है, जिसे होश में आना होगा. जनता सड़क, बिजली ,पानी, बढ़ती हुई महंगाई ,बेरोजगारी से परेशान है, लेकिन सरकार पर कोई असर नहीं पड़ रहा है.

Last Updated : Jul 14, 2020, 11:50 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details