मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

प्रेमी ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, जानिए पूरा मामला

सिंगरौली के माला थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती को बहला-फुसलाकर ले जाने वाले प्नेमी ने उससे पीछा छुड़ाने के लिए उसकी हत्या कर दी पुलिस ने शव को बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस मामले में आरोपी से पूछताछ कर रही है.

By

Published : Jul 28, 2019, 2:40 AM IST

सिंगरौली

सिंगरौली। माला थाना पुलिस ने एक ऐसे प्रेमी हत्यारे को गिरफ्तार किया है जो दो महीने पहले ही अपनी प्रेमिका के साथ भागा था. जब प्रेमी का अपनी प्रेमिका से मन ऊब गया तो उससे पीछा छुड़ाने के लिए प्रेमी ने अपनी ही प्रेमिका की हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरु कर दी है.

मामले की जानकारी देते सिंगरौली एसपी

पुलिस अधीक्षक अभिजीत रंजन ने मीडिया से चर्चा करते हुए बताया कि चार मई को भदौरा गांव में एक युवती की गुमशुदगी की रिर्पोट पुलिस थाना में दर्ज हुई थी. पुलिस ने मामले को संगीन मानते हुए आईजी के निर्देशन में एक पुलिस टीम गठित की गई. जिसके बाद पुलिस ने मामले से जुड़े लोगों से पूछताछ की तो संदेही का नाम सामने आया जब पुलिस ने संदेही से सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी ने बताया कि उसने युवती से पीछा छुड़ाने के लिए उसकी हत्या को अंजाम दिया था.

एसपी ने बताया कि बहरी थाना क्षेत्र के जंगल से पुलिस ने युवती का कंकाल बरामद कर लिया है. जिसकी शिनाख्त होने पर आरोपी के विरुद्ध विभिन्न धाराओं के तहत कार्रवाई की जा ही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details