मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

रिलायंस कंपनी के विस्थापितों के विरोध को बीजेपी का समर्थन, कांग्रेस ने क्रेडिट लेने का लगाया आरोप

सिंगरौली रिलायंस पॉवर प्लांट के विस्थापितों के धरना-प्रदर्शन का बीजेपी समर्थन कर रही है. वहीं कांग्रेस सरकार का कहना है कि उनके प्रयासों से विस्थापितों की मांगें पूरी की जा रही हैं, जिसका क्रेडिट भाजपा ले रही है.

By

Published : Oct 15, 2019, 8:50 AM IST

Updated : Oct 15, 2019, 10:04 AM IST

कांग्रेस ने कहा- क्रेडिट ले रही भाजपा

सिंगरौली। रिलायंस कंपनी के विस्थापितों द्वारा लगातार 11 दिन से चल रहे अनशन को सही मानकर भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टी क्रेडिट लेने में लगी हुई है. दरअसल जिले के रिलायंस पॉवर प्लांट के विस्थापित लगातार ग्यारह दिन से धरने पर बैठे हुए हैं, जिसे लेकर भाजपा के विधायक और सांसद धरने का समर्थन करते नजर आ रहे हैं. उनका कहना है कि विस्थापितों की मांगें जायज हैं और पार्टी के सभी लोग विस्थापितों के कंधे से कंधा मिलाकर चलने को तैयार हैं.

क्रेडिट ले रही भाजपा: कांग्रेस

वहीं कांग्रेस के पिछड़ा वर्ग महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष अन्नू पटेल ने कहा कि उनकी सरकार ने विस्थापितों की समस्याओं को लेकर रिलायंस और जिला प्रशासन से बातचीत की है, जिसके बाद विस्थापितों की मांग पूरी हो जाएगी. उन्होंने कहा कि भाजपा के विधायक और सांसद क्रेडिट लेने के लिए विस्थापितों के धरने को समर्थन देने में लगे हैं.

उन्होंने कहा कि रिलायंस पॉवर प्लांट ने भाजपा सरकार के समय में किसानों की जमीन अधिग्रहण कर विस्थापन किया था, लेकिन उस समय भाजपा के विधायकों और सांसदों ने विस्थापितों के बारे में नहीं सोचा था.

Last Updated : Oct 15, 2019, 10:04 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details