मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बीजेपी-कांग्रेस के नेताओं में जमकर विवाद, पुलिस ने किया मामला दर्ज

By

Published : Oct 12, 2020, 4:42 AM IST

सिंगरौली जिले में वोटर लिस्ट में सुधार को लेकर कांग्रेस और बीजेपी के नेता आपस में भिड़ गए. इस दौरान दोनों ही पक्षों से जमकर विवाद हुआ. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

BJP and Congress leaders clash with each other for inclusion of names in voter list
आपस में भिड़े भाजपा और कांग्रेस के नेता

सिंगरौली। जिले में मतदाता लिस्ट में सुधार को लेकर कांग्रेस और बीजेपी के नेता आपस में भिड़ गए. इस दौरान दोनों ही पक्षों से जमकर विवाद हुआ. जिसके बाद पूरा मामला थाना पहुंच गया है.

बीजेपी-कांग्रेस के नेताओं में जमकर विवाद

बताया जा रहा है कि नगर निगम वार्ड 18 में दावा आपत्ति निरीक्षण करने प्रशासनिक अमला के लोग पहुंचे थे. जहां बीजेपी मंडल अध्यक्ष देवेश पांडेय अपने कार्यकर्ताओं के साथ मतदाता सूची में नाम जोड़ने एवं छंटवाने को लेकर वार्ड के मतदाताओं के आवासों में पहुंचे. जहां पर कांग्रेस के नेता की मनमानी से जोड़े गए नाम को काटने की बात पर कांग्रेसी नेता अखिलेश सिंह और बीजेपी नेता देवेश पाण्डेय में बहस हो गई. देखते ही देखते विवाद इतना बड़ गया कि दोनों एक दूसरे पर टूट पड़े. इस दौरान दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई.

मारपीट की घटना के बाद दोनों पक्ष जयंत चौकी में एक दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरु कर दी है. विन्ध्यनगर टीआई राघवेंद्र द्विवेदी का कहना है की मामले की विवेचना की जा रही है, दोनों पक्षों की शिकायत पर मेडिकल कराकर मामला पंजीबद्ध किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details