मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सिंगरौली: पूर्व सीएम अर्जुन सिंह की पुण्यतिथि पर कवि सम्मेलन का आयोजन, पुलवामा शहीदों को दी गई श्रद्धांजलि

पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने मंगलवार को पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन सिंह की 8वीं पुण्यतिथि पर कवि सम्मेलन का आयोजन करवाया. साथ ही अजय सिंह ने कहा की दाऊ साहब के पास जो गया वह खाली हाथ नहीं लौटा.

arjun singh death anniversary

By

Published : Mar 6, 2019, 12:31 PM IST

सिंगरौली| पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने मंगलवार को पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन सिंह की 8वीं पुण्यतिथि पर कवि सम्मेलन का आयोजन करवाया. साथ ही अजय सिंह ने कहा की दाऊ साहब के पास जो गया वह खाली हाथ नहीं लौटा.

मंगलवार को सिंगरौली जिले के रामलीला मैदान में पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन सिंह की पुण्यतिथि और शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए कवि सम्मेलन का आयोजन किया गया. इस आयोजन में पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने उद्बोधन में कहा कि दाऊ साहब की देन है जो बिजली के कारण सिंगरौली का नाम देश और विदेशों में भी लोग जानते हैं. वहीं उन्होंने यह भी कहा कि दाऊ साहब सीधी-सिंगरौली के लोगों से पारिवारिक सदस्य जैसा संबंध निभाते थे. इसी के साथ ही लोगों ने पुलवामा के शहीदों की स्मृति में 2 मिनट का मौन रखा.

arjun singh death anniversary

वहीं अजय सिंह ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा है कि पुलवामा की घटना बहुत ही दु:खद है जिसको लेकर सबके दिलों में दर्द है. इसी के साथ ही उन्होंने कहा कि पार्टी जहां से चुनाव लड़ाएगी, मैं लडूंगा. वहीं उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के सवालों पर कमेंट करने से इनकार करते हुए कहा कि यह सवाल उन्हीं से पूछे जाएं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details