मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Mar 31, 2019, 9:20 AM IST

ETV Bharat / state

रामनरेश करता था कालाबाजारी, घर से 354 बोरी गेहूं जब्त कर पुलिस ने किया गिरफ्तार

गरीबों को आवंटित गेहूं की कालाबाजारी करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. लंबे समय से चल रहे गेहूं के कालाबाजारी करने वाले आरोपी के ठिकाने पर पुलिस ने दबिश देकर अनाज की बोरियां बरामद की है.

गेहूं की कालाबाजारी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

सिंगरौली। देवसर तहसील के देवगांव में गेहूं की कालाबाजारी का मामला सामने आया है. गरीबों को आवंटित गेहूं की कालाबाजारी करने वाले आरोपी के ठिकाने पर पुलिस ने दबिश देकर अनाज की बोरियां बरामद की है. जिसे जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार करके पूछताछ की जा रही है.

गेहूं की कालाबाजारी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

देवसर तहसील के जीयावन पुलिस ने बताया कि लंबे समय से चल रहे गेहूं के कालाबाजारी की सूचना मुखबिर ने दी. देवगांव निवासी रामनरेश पटेल शासकीय दुकान में आवंटित गेहूं अपने घर पर रख कर कालाबाजारी करने के फिराक में था. रामनरेश शासकीय बोरे से दूसरे बोरे में गेहूं रख रहा था जो पुलिस को देख कर झूठ बोलने लगा. सूचना के आधार पर पुलिस ने छापामार कर कार्रवाई की.

पुलिस की कड़ी पूछताछ में उसने बताया कि देवसर के एफसीआई गोडाउन से खाद्यान्न पहुंचाने के काम में लगा है. जब पुलिस को संदेह हुआ तो अन्य घरों की भी तलाशी ली गई. जहां पुलिस ने आरोपी के गोदाम से 354 बोरी गेहूं बरामद की जिसे पुलिस ने जब्त कर आरोपी रामनरेश को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details