मध्य प्रदेश

madhya pradesh

प्रसव पीड़ा से तड़पती महिला की हुई मौत, परिजन ने डॉक्टरों पर लगाया लापरवाही लगाया आरोप

By

Published : Aug 10, 2019, 11:32 AM IST

सीधी जिला अस्पताल में डाक्टरों और अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही से एक महिला की मौत हो गई. महिला सीधी जिला अस्पताल डिलीवरी के लिए पहुंची थी.

प्रसव पीड़ा से तड़पती महिला की हुई मौत

सीधी। मध्यप्रदेश के सीधी जिला अस्पताल में डाक्टरों और अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही से एक महिला की मौत हो गई. महिला सीधी जिला अस्पताल डिलीवरी के लिए पहुंची थी. वहीं मौत हो जाने के बाद मृतक महिला के गुस्साएं परिजनों ने अस्पताल के सामने शव रखकर हंगामा खड़ा कर दिया. इसके साथ ही परिजनों ने डॉक्टरों की लापरवाही की वजह से मौत होने का आरोप लगाया है.

प्रसव पीड़ा से तड़पती महिला की हुई मौत

दरअसल, लग्जर खुर्द गांव से प्रसव पीड़ा होने के चलते सुनीता को गंभीर हालत में सीधी जिला अस्पताल लाया गया था. महिला के परिजन का कहना है कि डाक्टरों ने महिला को चेक नहीं किया. जबकि बार बार महिला को एक वार्ड से दूसरी वार्ड ले जाते रहे और अंत में रेफर करने की बात कही. वहीं काफी समय हो जाने के वजह से सुनीता को समय पर इलाज नहीं मिल पाया और महिला ने दम तोड़ दिया. इसके साथ ही महिला के गर्भ में पल रहे बच्चे की भी मौत हो गई.

जिला अस्पताल में लेबर वार्ड में पदस्थ डॉक्टर का कहना है कि महिला को रीवा के लिए रेफर कर दिया गया था. लेकिन परिजन महिला को लेकर नहीं गए जिसकी वजह से समय अधिक हो गया और महिला का रक्तस्त्राव और पीड़ा ज्यादा होने के कारण उसकी मौत हो गई. वहीं महिला के मौत के बाद गुस्साएं परिजनों ने जिला अस्पताल के सामने शव रख कर हंगामा खड़ा कर दिया. परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन और डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details