मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पति-पत्नी के विवाद पर पत्नी ने कुएं में लगाई मौत की छलांग, पुलिस जांच में जुटी

सीधी में पति-पत्नी के विवाद इतना बढ़ गया कि पत्नी ने रात करीब 12 बजे कुएं में छलांग लगा दी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है.

By

Published : Apr 14, 2020, 11:02 AM IST

wife-jumped-into-well-due-to-dispute-with-husband-in-sidhi
महिला की मौत

सीधी।बहरी थाना इलाके में सोमवार की रात करीब 12 बजे एक पत्नी ने पति से विवाद होने पर कुएं में छलांग लगा दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. महिला के छलांग लगाने के बाद मोहल्ले में अफरा-तफरी मच गई, वहीं घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने निरीक्षण किया और लाश को कुएं को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

विवाद पर पत्नी ने कुएं में लगाई छलांग

जानकारी के मुताबिक मृतिका के पति का प्रेम प्रसंग गांव की ही एक महिला से काफी दिन से चल रहा था, जिसको लेकर पति-पत्नी के बीच लंबे समय से ही विवाद हो रहे थे, आए दिन दोनों के बीच विवाद होता रहता था. मृतक महिला विवाद से बचने के लिए कभी-कभी अपने मायके भी चली जाती थी. वहीं मृतक महिला के परिजनों की मानें तो मृतका के पति की एक शादी पहले भी हुई थी. पति से ही तंग होकर उस पत्नी ने भी जहर खाकर आत्महत्या कर ली थी.

ये भी पढ़ें-खाई में धक्का दे पति को उतारा मौत के घाट, प्रेमी के साथ पत्नी गिरफ्तार

बीमारियों से तंग आकर बुजुर्ग महिला ने लगाई फांसी
इसके अलावा बहरी थाना अंतर्गत एक और मामला सामने आया हैं, जहां गजहरी गांव में सेन समाज की एक 60 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने फांसी लगा ली. जानकारी के मुताबिक बुजुर्ग महिला ने अपनी बीमारियों से तंग आकर फांसी लगाई हैं. हालांकि पुलिस जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details