मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पटवारी की शराब खोरी से ग्रामीण परेशान, शिकायत दर्ज

सीधी के बहरी तहसील में महिला ने पटवारी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. महिला का कहना है कि लोग पटवारी की शराब खोरी से खासे परेशान हैं.

By

Published : Feb 9, 2020, 7:18 PM IST

Woman complained against Patwari
महिला ने पटवारी के खिलाफ की शिकायत

सीधी। जिले में राजस्व विभाग की लापरवाही और तानाशाही के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. बहरी तहसील के एक सिहौलीय गांव के लोग पटवारी की शराब खोरी से खासे परेशान हैं. जिसके चलते एक महिला ने पटवारी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. वहीं पुलिस ने शिकायत के बाद जांच शुरू कर दी है.

महिला ने पटवारी के खिलाफ की शिकायत

बहरी तहसील में अभी रिश्वत के एवज में भैंस देने का मामला थमा भी नहीं कि एक और गांव में पटवारी की तानाशाही और मनमर्जी का मामला सामने आया है. ग्रामीण महिला ने पटवारी कमलेश साकेत के खिलाफ थाना बहरी में शिकायत दर्ज कराई है. जिसमें महिला ने कहा है कि पटवारी शराब के नशे में हमेशा रहता है, किसी काम को लेकर बात करते हैं तो गाली गलौज पर उतर आता है. महिलाओं के साथ अश्लील बातें कर जमकर आतंक पटवारी द्वारा फैलाया जा रहा है.

ग्राम सिहौलीय की एक महिला राजकुमारी साकेत ने बताया कि आये दिन पटवारी के शराब खोरी से त्रस्त हो चुके हैं. गांव में कोई काम नहीं करता, जमीन संबधित कामों के लिए रिश्वत की मांग करता है. जिसे लेकर थाना बहरी में शिकायत दर्ज कराई है. जहां पुलिस के अधिकारी जांच का भरोसा दिला रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details