मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मृतक के परिजनों ने एसपी ऑफिस पहुंचकर लगाई गुहार, हत्या कर शव को पेड़ से लटकाने का लगाया आरोप

सीधी जिले के चुरहट इलाके में हत्या के एक मामले में पीड़ित परिवार कार्रवाई की गुहार लगाने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचा. जहां परिजनों ने बताया कि, उनके भतीजे की हत्या कर शव को पेड़ पर टांग दिया गया, बावाजूद इसके पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है.

By

Published : Jul 9, 2020, 9:23 AM IST

victim's family reached the Superintendent of Police office seeking action against accused
पीड़ित परिवार कार्रवाई की मांग को लेकर पहुंचा सीधी पुलिस अधीक्षक कार्यालय

सीधी। चुरहट इलाके में हत्या के एक मामले में पीड़ित परिवार कार्रवाई की गुहार लगाने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचा. जहां परिजनों ने बताया कि, उनके भतीजे की हत्या कर शव को पेड़ पर टांग दिया गया. परिजनों का कहना है कि, उनके बेटे को मारकर लटका दिया गया, सारे सबूत हत्या की ओर इशारा कर रहे हैं. बावाजूद इसके पुलिस आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रहा.

27 तारीख को उसका 22 वर्षीय बेटा कृष्ण कुमार अपने दोस्त गरुल और अन्य कुछ साथियों के साथ पड़ोस के एक गांव में शादी समारोह में शामिल होने के लिए गया था, अगले दिन सुबह उसकी लाश एक पेड़ पर लटकी हुई मिली, मृतक के परिजनों ने बताया की, मृतक ने गरुल से 5 हजार रुपए उधार लिए थे. जिसके लेनदेन को लेकर उसने मृतक को धमकी भी दी थी, जिसके बाद से परिजनों को शंका है कि, पैसों के मामले को लेकर उनके भतीजे कृष्ण कुमार को मारकर लटका दिया गया. मृतक के सर पर पीछे के हिस्से में चोट के निशान पाए गए. बावाजूद इसके पुलिस आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज नहीं कर रही है, मृतक के परिजनों का आरोप है कि पुलिस मामले को रफा दफा करना चाहती है.

वही पुलिस अधिकारी का कहना है कि, परिजनों ने हत्या की शंका जाहिर की है. साथ ही आवेदन ले लिया गया है, उच्च अधिकारियों से जांच कर जो भी तथ्य निकल कर सामने आएंगे, उसके बाद मामले में कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details