मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

दो लोगों ने की युवती के साथ छेड़छाड़, बचाने गए जीजा को भी पीटा

सीधी में दो युवकों ने जीजा के साथ बाहर जा रही साली के साथ छेड़छाड़ की. वहीं विरोध जताने पर युवकों ने युवकी और जीजा की पिटाई कर दी.

By

Published : Jan 27, 2020, 7:14 PM IST

Two youths molested the girl in sidhi
पीड़िता

सीधी। जिले में महिलाओं के साथ अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. ऐसा ही एक मामला जमोड़ी थाना क्षेत्र से आया है. जहां एक युवती अपने रिश्तेदार के साथ कहीं जा रही थी, तभी दो युवकों ने न सिर्फ छेड़छाड़ की बल्कि युवती और उसके रिश्तेदार के साथ मारपीट कर दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

युवती से हुई छेड़छाड़


सीधी में एक युवती अपने जीजा के साथ बाहर जा रही थी. तभी रास्ते में युवती ने निजी कारणों के चलते बाइक रुकवाई. वहीं युवती का जीजा 100 मीटर आगे बढ़ा ही था, तभी एक साहिल विश्वकर्मा नाम का युवक और उसका एक साथी पास आकर युवती के साथ धक्का-मुक्की करने लगे.


युवती के मना करने के बाद भी वे उससे बदसलूकी से बात करने लगे. मामला बढ़ता देख पास खड़ा रिश्तेदार युवती को बचाने वहां पहुंच गया. जिसके बाद दोनों युवकों ने युवती और उसके रिश्तेदार की जमकर पिटाई कर दी. पीड़िता का कहना है कि थाने में रिपोर्ट कर दी है. वहीं पुलिस शिकायत दर्ज करने के बाद आरोपी की तलाश में जुट गई है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अंजुलता पटले का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है, जल्द ही आरोपी गिरफ्तार किए जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details