मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

क्रिकेट बॉल के लिए नहीं मिले पैसे, तो टावर पर चढ़े दो युवक

सीधी के पौड़ी गांव में दो युवक क्रिकेट बॉल के लिए पैसे नहीं मिलने से नाराज होकर बिजली के टावर पर चढ़ गए.

By

Published : Feb 8, 2021, 5:11 AM IST

Updated : Feb 8, 2021, 6:39 AM IST

Two young men climbed the tower
टावर पर चढ़े दो युवक

सीधी।जिले में दो युवक क्रिकेट बॉल के लिए पैसे नहीं मिलने से नाराज होकर टावर पर चढ़ गए. जिससे आसपास के इलाकों में सनसनी फैल गई. करीब 6 घंटे तक युवक टावर पर चढ़े रहे. पुलिस दोनों को नीचे उतारने की कोशिश करती रही, लेकिन एक ही युवक नीचे उतरा, जबकि दूसरा युवक बड़ी जद्दोजहद के बाद नीचे उतरा.

टावर पर चढ़े दो युवक

वहीं, पुलिस के मुताबिक सीधी जिले के सिमरिया पुलिस चौकी के तहत पौड़ी गांव में दो युवक घरेलू विवाद को लेकर बिजली के टावर पर चढ़ गए. वहीं लोगों का हुजूम टावर पर चढे़ दोनों युवकों को देखने उमड़ पड़ा. बताया जा रहा कि युवक क्रिकेट की बॉल के लिए पैसा न मिलने की वजह से अपने परिवार से खफा होकर टावर पर चढ़ गये थे. वहीं दूसरा युवक उसको उतारने के लिए टावर पर चढ़ा था. प्रशासन को युवक को नीचे उतारने के लिए एडी चोटी का जोर लगाना पड़ा. डीएसपी और चौकी प्रभारी को करीब 6 घंटे तक युवक को टावर से नीचे उतारने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी.

वहीं, शाम होते ही युवक अपने आप ही टावर के नीचे उतर आया. जिससे परिजनों ने राहत की सांस ली. युवक को कुछ चोटें भी आई हैं. जिसके बाद उसे सामुदायिक उप स्वास्थ्य केंद्र सिमरिया में भर्ती कर दिया गया है. चुरहट के डीएसपी नीरज नामदेव ने बताया कि युवक किसी बात से नाराज होकर टावर पर चढ़ गया था. वह तो गनीमत है कि टावर में अभी बिजली के तार नहीं लगे हैं, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था.

Last Updated : Feb 8, 2021, 6:39 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details