मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jul 28, 2020, 3:57 AM IST

ETV Bharat / state

लाखों की चोरी के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार, आरोपियों ने 1 महीने पहले दिया था वारदात को अंजाम

सीधी के कमर्जी थाना में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. ग्राम रोजहा में 1 माह पूर्व स्टोन क्रेशर से मोटर व लोहे की चादर चोरी के मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही 3 लाख 40 हजार रुपए के चोरी के माल को बरामद कर लिया है.

Two accused arrested for theft
लाखों की चोरी के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

सीधी।सीधी में नवागत पुलिस अधीक्षक पंकज कुमावत के निर्देशन में चलाए जा रहे बदमाशों के धर-पकड़ अभियान के तहत कमर्जी थाना पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. एक महीने पहले क्रेशर से चुराए गए लगभग 3 लाख 40 हजार रुपए के माल को बरामद करते हुए पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

लाखों की चोरी के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

दरअसल 26 जून को रोजहा गांव में फरियादी के स्टोन क्रेशर से मोटर व लोहे की चादर चोरी हो गई थी. जिस पर मामला कायम करते हुए वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराने के बाद कमर्जी थाना प्रभारी पवन सिंह द्वारा टीम गठित कर जांच शुरू की गई.

जांच में चोरी का सामान ले जाने वाली पिकअप के मालिक ने बताया कि रीवा के ही अतुल उर्फ मानवेंद्र सिंह द्वारा पिकअप बुक करवाया गया था. जिसके बाद मानवेंद्र सिंह को घेराबंदी कर पकड़ा गया, जिसके पास से 3 नग मोटर, जिसकी कीमत लगभग 3 लाख 40 हजार है, पुलिस ने बरामद कर लिया है. आरोपी ने पूछताछ में बताया गया कि चोरी में कमर्जी निवासी संतोष सिंह और एक अन्य कबाड़ी का ने उसका साथ दिया था. जिसमें अतुल और मानवेंद्र सिंह और संतोष सिंह को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details