मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

दो साल से अंधेरे में रहकर भी बिजली का बिल भर रहे यहां के ग्रामीण, कलेक्टर ने दिया ये आश्वासन

सीधी के मोहनिया कला गांव में ग्रामीण पिछले 2 सालों से बिजली की समस्या से जूझ रहे हैं. इस समस्या को लेकर गांव की महिलाएं कलेक्ट्रट पहुंची और कलेक्टर को अवगत कराया.

By

Published : Sep 17, 2019, 10:57 PM IST

बिजली नहीं होने के बावजूद आ रहे बिजली बिल

सीधी। जिला पंचायत कार्यालय में कलेक्टर जनसुनवाई का आयोजन किया गया. जहां अपर कलेक्टर की मौजूदगी में लगभग 300 आवेदन मिले. जिसमें से कुछ मुद्दे ऐसे भी रहे, जिसके चलते लोग सालों से परेशान हैं.

बिजली नहीं होने के बावजूद आ रहे बिजली बिल
मोहनिया कला गांव से पहुंची महिलाएं दो साल से गांव में बिजली नहीं होने की शिकायत लेकर पहुंची थी. महिलाओं का कहना है कि बार-बार शिकायत करने के बाद भी न तो बिजली विभाग सुन रहा है और न कोई अधिकारी उनकी सुनता है. जिसके चलते लोग अंधेरे में रहने को मजबूर हैं.

महिलाओं का कहना है कि गांव में दो साल से बिजली नहीं है, बावजूद इसके बिजली विभाग ग्रामीणों के पास हर महीने बिजली का बिल भेज रहा है. पीड़ित महिलाओं का कहना है कि उन्हें उम्मीद है कि जनसुनवाई में उनकी समस्या का समाधान हो जायेगा.

अपर कलेक्टर ने कहा कि बिजली की समस्या को लेकर ग्रामीणों की शिकायत आई है. जिसमें सौभाग्य योजना के तहत गांव को बिजली से जोड़ा जाएगा और जहां बिजली काटी गई है. वहां बिजली बहाल कर लोगों का घर रोशन किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details