मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

दबंगों के खिलाफ FIR दर्ज कराने पुलिस थाने के चक्कर काट रहा पीड़ित परिवार, नहीं हो रही सुनवाई

सीधी के सिहावल विधानसभा क्षेत्र के एक गांव से पिछले 1 माह से पीड़ित परिवार दबंगों के खिलाफ मामला दर्ज कराने के लिए दर-दर भटकने को मजबूर है.

एफआईआर के लिए दर दर भटक रहा है पीड़ित परिवार

By

Published : Oct 10, 2019, 6:11 AM IST

सीधी। कहते हैं कि पुलिस के खौफ से अच्छे अच्छे बदमाश भय खाते हैं, लेकिन जिले सिहावल में मामला बिल्कुल उलटा दिखाई पड़ता है. यहां एक पीड़ित परिवार को बदमाशों ने इतना डराया हुआ है कि पुलिस भी आरोपियों के खिलाफ एफआईआर लिखने में कांप रही है.

मामला बिठौली गांव का है. यहां का पीड़ित परिवार पिछले 1 महीने से दबंगों के खिलाफ रिपोर्ट लिखाने के लिए दर-दर की ठोकर खा रहा है, लेकिन आरोपियों के खिलाफ अभी तक प्राथमिकी दर्ज नहीं हो पाई है.

एफआईआर के लिए दर दर भटक रहा है पीड़ित परिवार

पीड़ित परिवार का आरोप है कि कुछ बदमाश उनके घर में घुस गए और जानलेवा हमला हमला कर दिया. इस दौरान आरोपियों ने युवती के साथ अभद्रतापूर्ण व्यवहार भी किया. आरोपियों को राजनीतिक संरक्षण होने का दावा भी पीड़ित परिवार ने किया है.

मामले में पुलिस के ढुलमुल रवैए पर कलेक्टर ने ऐतराज जताते हुए कहा कि पीड़ित परिवार की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है और उसकी जांच कराई जा रही है. जैसे ही जांच रिपोर्ट सामने आएगी ठीक वैसे ही बदमाशों की धरपकड़ की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details