मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सीधी जिला अस्पताल में डॉक्टर ने की दादागिरी, पीड़ितों ने की कलेक्टर से शिकायत

By

Published : Aug 18, 2020, 1:12 AM IST

सीधी जिला अस्पताल में इन दिनों सिविल सर्जन की छूट पर डॉक्टरों की गुंडागर्दी और लापरवाही के मामले नहीं थम रहे हैं. अस्पताल के एक डॉक्टर की मरीज के परिजनों के साथ दादागिरी और आराम फरमाते एक वीडियो भी वायरल हुआ है. पीड़ित ने जिला कलेक्टर से मामले की शिकायत की है.

In Sidhi district hospital, the doctor misbehaved with the patient's family
सीधी जिला अस्पताल

सीधी।सीधी जिला अस्पताल में इन दिनों मरीजों के परिजनों के साथ अभद्रता और मारपीट के मामले आये दिन सामने आ रहे हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां मरीजों के परिजन से विवादित डॉक्टर आशीष पटेल द्वारा गाली गलौच और अभद्रता करने का मामला सामने आया है. इसके पहले भी डॉ आशीष पटेल के द्वारा मरीज और परिजनों के साथ बदसलूकी के मामले सामने आए हैं.

सीधी जिला अस्पताल में डॉक्टर ने की दादागिरी

पीड़ित ने बताया कि सीधी मुख्यालय से 20 किलोमीटर की दूरी पर ग्राम पंचायत लहिया से एक मरीज को जिला अस्पताल में लाया गया था. उस समय पर आपातकालीन सेवा में डॉक्टर आशीष पटेल मौजूद थे, उनके द्वारा मरीज को बगैर देखे ही आईसीयू वार्ड में भर्ती कर दिया गया. रात करीब 2 बजे मरीज की हालत काफी नाजुक होने लगी, जिसे लेकर मरीज के परिजनों के द्वारा डॉक्टर से गुहार लगाई गई कि डॉक्टर साहब मेरे मरीज की हालत दर्द और तरफ से गंभीर हो रही है, लेकिन डॉक्टर ने एक न सुनी, सोते रहे.

सोते से जब वह जागे तो उठने के बाद मरीजों के परिजनों से गाली गलौज और अभद्रता करने लगे. साथ ही उन्होंने धमकी दी कि ज्यादा बोलोगे तो अभी अच्छे से ही देख लूंगा. साथ ही उनके द्वारा मरीज को नहीं देखा गया और मरीज की हालत बिगड़ती गई. सुबह करीब 5 बजे के बीच में डॉक्टर आशीष पटेल के द्वारा मरीज को बगैर देखे ही रीवा संजय गांधी हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details