मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मनचलों के आतंक से परेशान आदिवासी छात्राओं ने प्रशासन से लगाई सुरक्षा की गुहार

सीधी जिले के अदिवासी छात्रावास की छात्राओं ने जिला प्रशासन से सुरक्षा की गुहार लगाई है, उनका कहना है कि रात के वक्त हॉस्टल में आसामाजिक तत्व घुस जाते हैं.

By

Published : Dec 11, 2019, 12:26 PM IST

Students of tribal girls hostel in Sidhi urge district administration for their safety
आदिवासी कन्या छात्रावास की छात्राओं ने लगाई सुरक्षा की गुहार

सीधी। जिले के अदिवासी छात्रावास की छात्राओं ने कलेक्टर से मिलकर सुरक्षा की गुहार लगाई है, इस छात्राओं का कहना है कि आए दिन हॉस्टल में आसामाजिक तत्व घुस आते हैं, मनचले छात्राओं के साथ न सिर्फ छेड़छाड़ करते हैं बल्की उनके सामान भी चुरा ले जाते हैं. जिसकी वजह से छात्राएं हॉस्टल में खुद को असुरक्षित महसूस कर रही है. हॉस्टल में आए दिन होने वाली छेड़खानी की घटनाओं की छात्राओं ने कई बार शिकायत की लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई, जिसके बाद सभी ने कलेक्टर से मिलकर सुरक्षा की गुहार लगाई है.

आदिवासी कन्या छात्रावास की छात्राओं ने लगाई सुरक्षा की गुहार

इसके साथ ही छात्राओं ने जिला कलेक्टर के पास पहुंच कर शिकायत की है कि, छात्रावास में कीड़ा युक्त भोजन मिलता है, छात्राओं ने बताया कि जब इसकी शिकायत अधीक्षक से की, तो उन्होंने कहा 'जब तक कोई घटना नहीं होगी तब तक कुछ नहीं कर सकते'.

जिला पंचायत सदस्य उषा गोपाल छात्राओं के साथ होने वाली छेड़खानी के लिए प्रदेश की कांग्रेस सरकार को जिम्मेदार बताया है. उनका कहना है कि कांग्रेस के राज में ना तो महिला सुरक्षित हैं, ना ही छात्राएं सुरक्षित हैं. उन्होंने कहा कि पीड़ित छात्राएं इतने दिनों से भटक रहीं हैं लेकिन जिला प्रशासन को कानों पर जू तक नहीं रेंग रही है. ट्राइबल विभाग के सहायक आयुक्त केके पांडे ने कहा कि, छात्राओं की शिकायत पर जल्द ही कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details