मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

नक्सली हमले में शहीद हुए सीधी के जवान को दी गई अंतिम विदाई, उमड़ा जनसैलाब

छत्तीसगढ़ के बस्तर में कल नक्सली हमले में शहीद हुए 2 जवानों में एक जवान देवेंद्र सिंह सोमवंशी शहीद हुए हैं, जिनका पार्थिव शरीर आज सड़क मार्ग से छत्तीसगढ़ से सीधी लाया गया. जहां शहीद के परिजनों में मातम पसर गया. वहीं पार्थिव शरीर के दर्शन करने के लिए सैकड़ों लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा.

By

Published : Mar 15, 2020, 8:50 PM IST

Updated : Mar 15, 2020, 11:05 PM IST

sidhis-soldier-was-martyred-in-naxalite-attack-in-chhattisgarh
सैकड़ों लोगों ने दी शहीद को अंतिम विदाई

सीधी। छत्तीसगढ़ के बस्तर इलाके की अबूझमाड़ में शानिवार को हुए नक्सील हमले में 2 जवान शहीद हुए, वहीं तीन जवान गंभीर रूप से घायल हो गए. शहीद हुए जवानों में एक जवान मध्य प्रदेश के सीधी के रहने वाले थे, जिनका पार्थिव शरीर रविवार को सड़क मार्ग से सीधी लाया गया.

सैकड़ों लोगों ने दी शहीद को अंतिम विदाई

देवेंद्र सिंह सोमवंशी 2006 में सीए एयरफोर्स में भर्ती हुए थे. इनके पिता जय वीर सिंह एक दशक पहले सशस्त्र बल में तैनात थे, जो 12 साल पहले नक्सली हमले में शहीद हो गए थे.

देवेंद्र सिंह का पार्थिव शरीर आज लाया गया. उनके पार्थिव शरीर को देखने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा. देवेंद्र सिंह अपनी पत्नी पूजा और दो बेटों को पीछे छोड़कर देश के लिए शहीद हुए हैं. देवेंद्र सिंह सोमवंशी को सोन नदी की गाय घाट पर सलामी देकर अंतिम विदाई दी गई. इस मौके पर शहर के अनेक गणमान्य और पुलिस फोर्स मौजूद थी.

Last Updated : Mar 15, 2020, 11:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details