मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सीधी में लोकायुक्त कि बड़ी कार्रवाई, 50 हजार कि रिश्वत लेते हुए कार्यपालन यंत्री गिरफ्तार

By

Published : Sep 27, 2022, 11:09 PM IST

सीधी में मंगलवार को लोकायुक्त पुलिस रीवा ने बड़ी कार्रवाई की है. लोकायुक्त पुलिस ने छापामार कार्रवाई करते हुए लोकनिर्माण विभाग के कार्यपालन यंत्री डीके सिंह को 50 हजार की रिश्वत के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. sidhi lokayukta action, sidhi executive engineer arrest, sidhi executive engineer taking bribe

sidhi executive engineer taking bribe
सीधी कार्यपालक अभियंता रिश्वत लेते गिरफ्तार

सीधी। लोकायुक्त पुलिस रीवा ने बड़ी कार्रवाई करते हुए लोकनिर्माण विभाग के कार्यपालन यंत्री डीके सिंह को 50हजार कि रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. लोकायुक्त पुलिस रीवा से प्राप्त जानकारी के अनुसार फरियादी हल्के सोनी के 20 लाख के लंबित बिल के भुगतान के बदले कार्यपालन यंत्री डीके सिंह ने 10 प्रतिशत कि दर से 2 लाख रुपए रिश्वत कि मांग की थी. जिसकी शिकायत फरियादी द्वारा लोकायुक्त रीवा में की थी.

सीधी कार्यपालक अभियंता रिश्वत लेते गिरफ्तार

रिश्वत लेते पटवारी का वीडियो वायरल, SDM ने तत्काल प्रभाव से किया निलंबित

मंगलवार को लोकायुक्त पुलिस रीवा द्वारा नििरीक्षक जियाउल हक के नेतृत्व में 12 सदस्यी टीम के साथ आरोपी कार्यपालन यंत्री डीके सिंह को उनके कार्यकाल में 50 हजार रुपए कि रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया. फरियादी 10 हजार रुपए पूर्व में भी दे चुका है , लेकिन कार्यपालन यंत्री उससे और पैसों की मांग कर रहे थे. गिरफ्तारी के बाद आरोपी कार्यपालन यंत्री को सीधी सर्किट हाउस लाकर कागजी कार्रवाई की गई. आरोपी कार्यपालन यंत्री डीके सिंह खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत कार्रवाई कि जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details