मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मेडिकल की आड़ में प्रैक्टिस, भीड़ बढ़ने के बाद प्रशासन ने किया सील

सीधी के सिमरिया चौकी प्रभारी और तहसीलदार ने बड़ी कार्रवाई करते हुए मेडिकल की आड़ में प्रैक्टिस कर रहे दुकान को सील किया है.

By

Published : May 8, 2021, 2:12 PM IST

administration seals after increasing crowds
भीड़ बढ़ने के बाद प्रशासन ने किया सील

सीधी।जहां एक तरफ कोरोना वायरस का संक्रमण चारों तरफ फैल रहा है वहीं दूसरी तरफ से लोगों की जान से खिलवाड़ किया जा रहै हैं. सीधी जिले में कई लोग ऐसे हैं जो मेडिकल की आड़ में लोगों की जान से खिलवाड़ करते हैं और बेरोकटोक अपना धंधा चला रहे हैं. जिले के सेमरिया बाजार स्थित पीपल चौराहे के पास संजीव मेडिकल स्टोर को नायब तहसीलदार ने सील करने की कार्रवाई की है.

दरअसल इसके पहले भी संचालक को हिदायत दी गई थी कि मेडिकल स्टोर में दवाई बेचने के अलावा मरीजों के साथ खिलवाड़ ना करें, लेकिन नायब तहसीलदार की बातों को ठेंगा दिखाते हुए अपनी दबंगई के साथ मेडिकल स्टोर की आड़ में लोगों की भीड़ लगाई जा रही है. इसकी जानकारी चौकी सेमरिया चौकी प्रभारी ने नायब तहसीलदार को दी, वहीं जब प्रशासन मौके पर पहुंचा तो बड़ी संख्या में मरीजों का इलाज करते पाया गया, जहां 188 का उल्लंघन करने पर कार्रवाई करते हुए मेडिकल स्टोर को 5 दिनों के लिए सील कर दिया गया.

बड़वानी: लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर 6 लोगों के खिलाफ धारा 188 के तहत कार्रवाई

कोरोना काल के इस दौर में जहां लोगों के पास पैसे नहीं है वहीं मेडिकल शॉप के कुछ व्यापारी इसे भी लाभ का धंधा समझकर करते हुए नजर आ रहे हैं. सीधी कलेक्टर रविंद्र कुमार चौधरी ने यह आदेश कर दिया है कि लोगों की जान से खिलवाड़ बिल्कुल ना करें और जो ऐसे क्लीनिक संचालित हैं उन पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details