मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सीधी में कोरोना संक्रमित मिलने के बाद पुलिस हुई सतर्क, लोगों को घरों में रहने की दी सलाह

By

Published : May 16, 2020, 11:40 PM IST

सीधी में कोरोना मरीज मिलने के बाद पुलिस प्रशासन सख्त हो गया. जिसमें पुलिस ने फ्लैग मार्च निकाला और लोगों को घर में रहने और सुरक्षित रहने की अपील की है.

police-took-out-flag-march-in-sidhi
पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

सीधी। कोरोना का खौफ देश भर में जारी है जिसके चलते लॉकडाउन लगाया है. ताकि संक्रमण को फैलने से रोका जा सके. वहीं जिले में 4 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद, पुलिस पर लॉकडाउन के नियमों का पालन कराने की जिम्मेदारी बढ़ गई है. जिसको वह अच्छे से निभा रहे हैं. आज सड़क पर उतरकर पुलिस ने फ्लैग मार्च निकाला, साथ ही लोगों से घरों में सुरक्षित रहने की अपील की है.

सीधी में कोरोना संक्रमित मिलने के बाद पुलिस हुई सतर्क
सीधी जिला अभी तक ग्रीन जोन में शामिल था, लेकिन चार कोरोना पॉजिटिव मिलने का बाद जिले में दहशत का माहौल बन गया है. लोगों को सुरक्षित करने के लिए पुलिस ने फ्लैग मार्च निकाल कर लोगों को घरों में रहने की और मुंह पर मास्क लगाए रहने की समझाइश दी. इस दौरान पुलिस ने शहर की अनेक सड़कों पर फ्लैग मार्च कर लोगों को कोरोना संक्रमण से बचने के लिए घर पर रहने की सलाह दी और लॉकडाउन के नियमों का पालन करने के लिए कहा है.
पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च
बहरहाल सीधी में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद हड़कम्प मच हुआ है. प्रशासन लगातार लॉकडाउन के नियमों का पालन करने के लिए लोगों को जागरूक कर रहा है. पुलिस सड़कों पर उतरकर लोगों को समझाइश दे रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details