मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सीधी में पुलिस भी गरीबों की कर रही मदद, वृद्धाश्रम पहुंच TI ने बांटे फूड पैकेट

सीधी के मझौली में थाना प्रभारी ने वृद्धाश्रम पहुंच कर लोगों को खाने के पैकेट वितरित किए. साथ ही उनको लॉकडाउन के नियमों का पालन करने के लिए प्रेरित किया.

By

Published : Apr 18, 2020, 7:49 PM IST

Police is also helping the poor in Sidhi
सीधी में पुलिस भी गरीबों की कर रही मदद

सीधी। कोरोना वायरस को लेकर एक ओर जहां समाज सेवी संस्थाएं लोगों की सेवा में लगी हैं, वहीं मझौली पुलिस भी लोगों की मदद में लगी है. इसी कड़ी में थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ वृद्धाश्रम पहुंची और वहां खाने के पैकेट बांटे. मझौली थाना प्रभारी शाबेरा अंसारी कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन के नियमों का पालन भी लोगों से करवा रही हैं.

अपने कड़क मिजाज और तेजतर्रार कार्यशैली के चलते आपराधिक प्रवृत्ति और मनचलों के लिए दहशत का पर्याय बनी हुई हैं. इसी का नतीजा है कि पूरे थाना क्षेत्र में कानून व्यवस्था चुस्त दुरुस्त है. शनिवार को थाना प्रभारी का अलग रूप उस समय देखने को मिला, जब वह अपनी टीम के साथ ताला स्थित कैलाश स्वर्ण वृद्धाश्रम में पहुंचकर आश्रमवासियों का हाल जाना.

इस दौरान लंच पैकेट के साथ मास्क भी भेंट किए. कोरोना वायरस की रोकथाम का सुझाव भी आश्रम व्यपस्थापक को दिये, जहां शासन प्रशासन और समाजसेवी गरीब जनता की सेवा में लगे हैं, वहीं पुलिस भी लोगों की मदद करने में पीछे नहीं है, जरूरतमंद लोगों को मदद कर कोरोना वायरस से बचाव के लिए सुझाव भी दिए जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details