मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ये कैसा क्वारेंटाइन सेंटर!, यहां न पानी है और न कोई व्यवस्था

By

Published : May 10, 2021, 5:20 AM IST

सीधी के पंचायत रामपुर नैकिन अंतर्गत ग्राम कुआं के क्वारेंटीन सेंटरों में लोगों को बुनियादी सुविधाएं नहीं मिल पा रही हैं. यहां लोगों को साफ पीने का पानी भी उपलब्ध नहीं हो पा रहा है.

quarantine center
क्वारेंटाइन सेंटर

सीधी।पंचायत रामपुर नैकिन अंतर्गत ग्राम कुआं के क्वारेंटीन सेंटरों में लोगों को बुनियादी सुविधाएं नहीं मिल पा रही हैं. यहां लोगों को साफ पीने का पानी भी उपलब्ध नहीं हो पा रहा है. इस संबंध में ग्राम पंचायत कुआं के रहने वाले लोगों ने प्रशासन से शिकायत भी की. शिकायत करने के बाद भी समस्या का कोई समाधान नहीं हुआ.

मरीज हो रहे परेशान.

क्वारेंटाइन सेंटर में मरीज परेशान
क्वारेंटाइन सेंटर में रह रहे लोगों के की हालात ऐसी है, कि उन्हें न तो समय से खाना मिल पाता है और न ही पीने का साफ पानी मिल पाता है, जबकि शासन के निर्देश अनुसार मरीजों को पीने के लिए गर्म पानी, खाना और तमाम सुविधाएं मिलनीं चाहिए, जो आवश्यक हैं. इसके बावजूद भी समस्याएं जस के तस हैं.

5 जिलों में खुलेंगे 350 बेड के ऑक्सीजन युक्त कोविड सेंटर, केंद्र से मिली मदद

कोरम पूरा करने के लिए बना सेंटर
रामपुर नैकिन के गांव कुआं में सिर्फ कोरम पूरा करने के लिए क्वारेंटीन सेंटर बना दिया है. यहां कोई बुनियादी सुविधा मौजूद नहीं है. मरीजों को समस्याएं हो रही हैं. प्रशासन से शिकायत के बाद भी किसी न नहीं सुनी. संक्रमण के इस काल में इस तरह की लापरवाही और अनदेखी हादसों को न्यौता देने जैसा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details