मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सांसद ने अधिकारियों के साथ की 'दिशा' बैठक, रेलवे लाइन के विस्तार सहित कई मुद्दों पर की चर्चा

By

Published : Dec 8, 2020, 9:09 PM IST

Updated : Dec 8, 2020, 9:34 PM IST

सीधी में सांसद ने कलेक्टर व जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ की 'दिशा' बैठक की. जहां रेलवे लाइन विस्तार के कार्य में गति लाने और शहर की यातायात व्यवस्था सुचारू रुप से चलाने को लेकर चर्चा की गई.

meeting
बैठक

सीधी। जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय के सभागार में सांसद रीती पाठक ने केंद्र सरकार द्वारा पोषित योजनाएं और शहर की ट्राफिक व्यवस्था को लेकर बैठक आयोजित की. बैठक में कलेक्टर सहित कई विभागों के अधिकारी मौजूद रहे. इस बैठक में मुख्य रूप से रेल लाइन के विकास को लेकर चर्चाएं की गई. वही सांसद ने कहा कि केंद्र सरकार पोषित योजनाओं के तहत उनके कार्य पर फोकस किया जाए. साथ ही जिले के यातायात व्यवस्था दुरुस्त करने जैसे मुद्दों पर चर्चा की गई.

सांसद की बैठक

सीधी में आज बीजेपी सांसद रीति पाठक,कलेक्टर रविन्द्र कुमार चौधरी,अपर कलेक्टर हर्षल पंचोली,एसपी पंकज कुमावत एडीशनल एसपी अंजुलता पटले सहित तमाम विभागों के अधिकारियों के साथ 'दिशा' बैठक का आयोजन कलेक्ट्रेट सभागार में हुआ. इस मौके पर केंद्र सरकार की पोषित योजनाओं पर विस्तार से चर्चा की गई. सम्बंधित अधिकारियों से योजनाओं के बारे में पूरी जानकारी ली गई.

सांसद ने कहा कि केंद्र सरकार की वो सभी योजनाएं जिनमें सीधे तौर पर गरीबों तक पहुंचती हैं. उन योजनाओं के काम पर समीक्षा बैठक कर चर्चा की है. साथ ही रेल लाइन को लेकर अधिकारियों से बातचीत की गई. शहर की यातायात व्यवस्था पर जोर दिया गया. ट्राफिक सिंग्लन, लाइट,पार्किंग जैसे व्यवस्था सुनिश्चित कराने पर बल दिया गया.

Last Updated : Dec 8, 2020, 9:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details