मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : May 19, 2020, 5:41 PM IST

ETV Bharat / state

जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष, चार महिलाएं घायल

सीधी में दो पक्षों में जमीनी विवाद को लेकर मारपीट हो गई, जिसका लाइव वीडियो भी सोशल मीडिया में सामने आया है. मारपीट में चार महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गईं, जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जमीनी विवाद का मामला
land dispute case

सीधी। जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष का मामला फिर से सामने आया है, जहां बहरी थाना क्षेत्र के खुटेली गांव में लाठी-डंडे से विवाद हो गया, जिसमें चार महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गईं, जिन्हें इलाज के लिए तत्काल जिला असपताल में भर्ती कराया गया. हालांकि इस पूरी घटना का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. मामले की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के पांच-पांच सदस्यों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

घायल महिलाओं ने बताया की घर के पास जमीन है, जिसमें कई पेड़ लगे हैं. बाउंड्री भी बनी हुई है. उसी से सटी जमीन में रास्ते को लेकर लबलेश इन्द्रकमल, रहीश प्रकाश, शिला, शुशिला सहित अन्य लोग विवाद करने लगे. वहीं दूसरी तरफ दो महिलाएं उर्मिला और शकुंतला थीं. दोनों पर ताबड़तोड़ हमला किया गया, जिससे दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए. पीड़ित महिला ने कहा इस पूरी घटना का वीडियो भी मौजूद है.

बहरी पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक दोनों पक्षों में रास्ते को लेकर विवाद हुआ है. दोनों पक्षों की ओर से पांच-पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है, जिसमें घायल पक्ष की ओर से 5 महिलाओं को आरोपी बनाया गया. वहीं दूसरे पक्ष ने भी शिकायत दर्ज कराई है. हालांकि पीड़ित पक्ष ने पुलिस पर दूसरे पक्ष द्वारा रिश्वत लेने का आरोप लगाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details