मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

खाकी पर लगा गुंडागर्दी करने का सनसनीखेज आरोप, घायल युवक अस्पताल में भर्ती

सीधी जिले में पुलिस की गुंडागर्दी का सनसनीखेज आरोप लगा है , जहां पुलिस पर ग्रामीणों के साथ मारपीट का मामला सामने आया है.

By

Published : Sep 8, 2019, 11:36 AM IST

पुलिस अधीक्षक कार्यालय

सीधी। वैसे तो पुलिस लोगों की सुरक्षा के लिए होती है. लेकिन सीधी जिले में रक्षक ही भक्षक बने हुए हैं. पुलिस पर ग्रामीणों के साथ मारपीट का सनसनीखेज आरोप लगा है.

सिहावल इलाके के गेरुआ पंचायत के रहने वाले अनिलेश पाठक का कहना है कि एक हादसे को दौरान उन्होंने घायल की मदद कर दी थी. लेकिन तारीफ मिलने की वजाय उसे इस बात की सजा मिली है. पुलिस उसे थाने में लाकर मारपीट की है.

सीधी पुलिस पर लगा गुंडागर्दी करने का आरोप

पीड़ित के भाई का कहना है कि अनिलेश ने जब पुलिस की गुंडागर्दी की शिकायत एसपी से करने की बात की तो पुलिस कुछ लोगों को भेजकर उसकी जमकर पिटाई करवाई. जिससे अनिलेश गंभीर रूप से घायल हो गया. फिलहाल अनिलेश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मामले में पुलिस का कहना है कि अनिलेश पाठक किसी के घर मे घुस गया था. जिसको लेकर उसके साथ मारपीट की गई है. ऐसा पहली मर्तबा नहीं हो रहा जब जिला पुलिस पर गंभीर आरोप लग रहे हों. इसके पहले भी बीस हजार नहीं देने पर युवक की पीट पीटकर कमर तोड़ने का आरोप बहरी थाना पुलिस पर लगा था. एक सप्ताह के अंदर ये दूसरा मामला है, जब पुलिस पर गंभीर आरोप लगे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details