मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सीधी में पुलिसिया रौब से परेशान आम जनता, थाना प्रभारी ने सपा नेता से की मारपीट

सीधी शहर से जमोडी थाना प्रभारी राजेश पांडेय इन दिनों खासे विवादों में हैं. इलाके के बाशिंदो का कहना है कि थाना प्रभारी वर्दी की आड़ में दादागिरी करते हैं.

By

Published : Jun 21, 2019, 5:36 AM IST

पीड़ित

सीधी। जिले में एक बार पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है. जहां वर्दी का रौब दिखाकर पुलिस ने एक सपा नेता के साथ मारपीट और बदसलूकी की है. शहर में कई ऐसे मामले सामने आ रहे हैं जहां लोग पुलिसिया गुंडागर्दी से परेशान हैं. वहीं जिम्मेदार हमेशा की तरह मामले की जांच कराकर कार्रवाई करने की बात कह कर पल्ला झाड़ ले रहे हैं.

सीधी में पुलिसिया रौब से परेशान आम जनता

सीधी शहर से जमोडी थाना प्रभारी राजेश पांडेय इन दिनों खासे विवादों में हैं. इलाके के बाशिंदो का कहना है कि थाना प्रभारी वर्दी की आड़ में दादागिरी करते हैं. नये मामला जमीन को लेकर है जहां स्थानीय सपा नेता की जमीन का विवाद पिछले 10 सालों से न्यायलय में चल रहा है. मामले में न्यायलय से आदेश मिलने के बाद संतोष यादव अपना घर बना रहे थे. इसी दौरान थाना प्रभारी राजेश पांडेय दल बल के साथ पहुंचे और गाली-गलौच करते हुए मारपीट कर दी.

वहीं दूसरे मामले में एक ढाबा चलाने वाले बुजुर्ग ने आरोप लगाया है कि थाना प्रभारी वर्दी का रौब दिखा कर मुफ्त में भोजन करना चाहते हैं, जिसके लिए ढाबा संचालक के साथ मारपीट और अपशब्द कहा था. दोनों पीड़ित गुरुवार को कलेक्टर और एसपी से थाना प्रभारी के खिलाफ शिकायत लेकर पहुंचे थे.

गौरतलब है कि जमोडी थाना प्रभारी राजेश पांडेय इसके पहले रामपुर थाने में पदस्थ थे, जहां दो बार पत्रकारों के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है. इसके साथ ही यहां के आम लोग भी इनके रौब से खासे परेशान थे. अब देखना ये होगा कि ऐसे प्रभारी आला अधिकारी क्या कार्रवाई करते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details