मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

सीधी : कोरोना वायरस से निपटने के लिए जिला अस्पताल में बनाया गया आइसोलेशन वार्ड

सीधी कलेक्टर रविंद्र कुमार चौधरी ने राज्य शासन के आदेश पर जिला अस्पताल का दौरा किया. इस दौरान कोरोना वायरस से निपटने के लिए अस्पताल में आइसोलेशन वॉर्ड बनाया गया.

By

Published : Mar 14, 2020, 10:19 PM IST

Updated : Mar 14, 2020, 11:03 PM IST

Isolation ward set up in the sidhi district hospital regarding corona virus
अस्पताल में बनाया गया आइसोलेशन वार्ड

सीधी।कोरोना वायरस से निपटने के लिए राज्य शासन के आदेश पर जिला कलेक्टर ने शनिवार को जिला अस्पताल का दौरा किया. इस दौरान अस्पताल में अलग से आइसोलेशन वॉर्ड बनाया गया, जहां कोरोना वायरस के सस्पेक्टेड मरीजों को रखा जाएगा. हालांकि अब तक शहर में एक भी कोरोना वायरस के मरीज नहीं पाए गए हैं, लेकिन प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैदी से काम कर रहा है.

अस्पताल में बनाया गया आइसोलेशन वार्ड

जिला अस्पताल में कलेक्टर रविंद्र कुमार चौधरी ने दौरा किया और डॉक्टरों के साथ बैठकर कोरोना वायरस से बचाव के संबंध में चर्चा की. जिला कलेक्टर रविंद्र कुमार चौधरी ने बताया कि शासन के निर्देश पर जिला अस्पताल में कोरोना वायरस के सस्पेक्ट मरीज मिलते हैं, तो उसे बाकी मरीजों से दूर आइसोलेशन वॉर्ड में भर्ती कर उसका उपचार किया जाएगा. ऐसी किसी भी विषम परिस्थितियों से निपटने के लिए जिला प्रशासन सतर्क है.

बहरहाल कोरोना वायरस न सिर्फ भारत बल्कि पूरी दुनिया के लिए एक खतरा बनता जा रहा है, जिससे निपटने के लिए सरकार अपने स्तर पर काम कर रही है. साथ ही जनता को भी जागरूक होने की जरूरत है ताकि इस करोना वायरस को फैलाने से रोका जा सके.

Last Updated : Mar 14, 2020, 11:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details