मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सीधी: रीवा संभाग के IG ने अपराधों को लेकर पुलिस अधिकारियों को दी हिदायत

By

Published : Oct 14, 2020, 9:59 PM IST

रीवा संभाग के आईजी ने सीधी जिले का दौरा किया, इस दौरान उन्होंने अपराध पर नियंत्रण करने के निर्देश दिए. साथ ही पिछले दिनों थाना कोतवाली प्रभारी द्वारा पत्रकार के साथ हुई बदसलूकी पर आईजी उमेश जोगा ने माफी मांगी.

Sidhi
आईजी उमेश जोगा ने सीधी में किया निरीक्षण

सीधी। रीवा संभाग के आईजी ने सीधी जिले का दौरा किया, इस दौरान उन्होंने पेंडिंग मामलों को लेकर अधिकारियों को सख्त हिदायत दी और अपराध पर नियंत्रण करने के निर्देश दिए. साथ ही पिछले दिनों थाना कोतवाली प्रभारी द्वारा पत्रकार के साथ बदसलूकी को लेकर आईजी ने पत्रकारों से माफी मांगी और कहा, दोबारा ऐसी पुनरावृत्ति नहीं होगी.

सीधी पुलिस अधीक्षक कार्यालय में रीवा रेंज के आईजी उमेश जोगा ने प्रेस वार्ता का आयोजन कर पुराने अपराधों और महिला एवं बाल अपराधों को लेकर पुलिस अधिकारियों को गंभीरता से काम करने की सलाह दी.

पिछले दिनों कोतवाली प्रभारी राजेश पांडे द्वारा न्यूज कवरेज करने के दौरान उनका मोबाइल छीन लिया गया था और धक्का-मुक्की कर बदसलूकी की गई थी, जिसपर पत्रकारों ने आईजी उमेश जोगा से सवाल किया, तो उनका कहना है की, 'ऐसी घटना नहीं होनी चाहिए थी, पत्रकारों के सामने माफी मांगता हूं और दोबारा ऐसी घटना पत्रकारों के साथ नहीं होगी'.

ABOUT THE AUTHOR

...view details